इंटरटेनमेंट

मलाइका-अर्जुन का हुआ Breakup ! सदमे में एक्ट्रेस ने खुद को किया आइसोलेट, जानिए पूरा मामला

malaika-arora
Share Post

DESK : बॉलीवुड की सबसे फेमस और लाइमलाइट में रहने वाली जोड़ियों में से एक मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. इस बार चर्चा उनके ब्रेकअप (Breakup) की हो रही है. कहा जा रहा है कि दोनों के रिश्ते में चीजें ठीक नहीं चल रही हैं.

सूत्र ने यह जानकारी दी है कि पिछले छह दिनों से मलाइका घर से बाहर नहीं आई हैं. वह पूरी तरह से होम आइसोलेशन में चली गई हैं. सुनने में आ रहा है मलाइका बहुत दुखी हैं और दुनिया से वह कुछ समय के लिया दूर रहना चाहती हैं. जबकि कुछ समय से अर्जुन-मलाइका से मिलने नहीं गए हैं.

तीन दिन पहले ही अर्जुन कपूर अपनी बहन रिया कपूर के घर गए थे, जहां डिनर रखा गया था. मलाइका के घर के पास ही रिया रहती हैं, उसके बावजूद भी अर्जुन अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने नहीं गए. मलाइका भी इस तरह के फैमिली डिनर्स में अर्जुन संग ज्वॉइन करती हैं, लेकिन इस बार मलाइका ने ऐसा नहीं किया है. जबकि अर्जुन जब भी मलाइका के घर के आस पास रहते थे तो अपनी लेडी लव से मिलने उनके घर ज़रूर जाते थे.

When Malaika Arora opened up about her age gap with Arjun Kapoor, took trolls head-on for calling her 'buddhi'

इन सब खबरों से इतर हाल ही में दोनों साथ वेकेशन पर गए थे. दोनों ने फोटोज भी शेयर की थी. फैंस इनके रिलेशनशिप की बात सुनकर बेहद खुश हुए थे. पब्लिक में अक्सर दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता रहा है. कई लंच और डिनर पार्टीज में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिलता रहा है कुछ समय पहले दोनों ने उन ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था, जो दोनों के उम्र के फासले पर कॉमेंट करते हैं. दोनों का कहना था कि इन्हें किसी से फर्क नहीं पड़ता. लेकिन अब इनके ब्रेकअप की खबर से फैन्स मायूस हो गए हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर के पास इस समय कई बरे प्रोजेक्ट्स हैं. पिछली बार अर्जुन कपूर को फिल्म ‘भूत पुलिस’ में देखा गया था. इसमें उनके अलावा सैफ अली खान, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांड‍िस लीड रोल में थे. उनकी आने वाली फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ है. मलाइका अरोड़ा पिछले दिनों ‘इंड‍ियाज बेस्ट डांसर’ में बतौर जज नजर आई थीं.

Latest News

To Top