इंटरटेनमेंट

अमिताभ बच्चन के सपने में भी आएगा ये यूनिक बच्चा, 9 साल के Arunoday ने बिग बी को किया क्लीन बोल्ड

kbc-arunoday-amitabhh-1
Share Post

DESK : सोनी टीवी (Sony TV) के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) से तो आप सभी भलीभांति परिचित हैं. इस शो में बहुत से कंटेस्टेंट आते रहते हैं, जो पैसे जीतकर घर जाते हैं. लेकिन इसबार एक ऐसा कूल बच्चा हॉट सीट तक पहुंचा, जिसने शो को होस्ट कर रहे अमिताभ बच्चन को भी हैरान कर दिया. हम बात कर रहे हैं कि 9 साल के मासूम बच्चे अरुणोदय (Arunoday Sharma) की, जिसकी बातों को सुनकर अमिताभ बच्चन भी खुद को नहीं रोक पाएं और ये कह बैठे कि ‘मुझे नहीं खेलना आपके साथ.’

मासूमियत से भरा चेहरा, सिर पर हिमाचली टोपी, होठों पर मनमोहक मुस्कान और जुबां पर हाजिरजवाबी. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की होस्टिंग वाले शो केबीसी (KBC) की हॉट सीट पर पहुंचकर 9 साल के मासूम बच्चे अरुणोदय ने सबका मन मोह लिया. केबीसी के स्टूडेंट स्पेशल सीरीज के तहत अरुणोदय ने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का जवाब जवाब देते हुए हॉट सीट पर अपनी जगह बनाई और फिर जो किया, उसे देखकर दुनिया उसकी कायल हो गई. यह लड़का देखते ही देखते इंटरनेट पर स्टार बन गया और लाखों-करोड़ों लोग इसकी चर्चा करने लगे.

अरुणोदय ने केबीसी के होस्ट अमिताभ बच्चन की भी बोलती बंद कर दी. 9 साल के इस बच्चे से बिग बी काफी प्रभावित हुए. सोनी टीवी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें अरुणोदय ने अमिताभ बच्चन को लाजवाब कर दिया है. अरुणोदय ने शो के बीच में अमिताभ बच्चन द्वारा केबीसी की होस्टिंग की नकल करके भी दिखाई है. इसे देख बिग बी भी हंसी से लोटपोट हो गए हैं.

इस शो पर अरुणोदय अमिताभ बच्चन की तरह बात करते दिख रहे हैं. जब कोई कंटेस्टेंट शो में किसी सवाल का जवाब देता है तो वे जिस तरह ​प्रतिक्रिया देते हैं, अरुणोदय ने भी वैसे ही किया है. इस पर अमिताभ चुटीले अंदाज में कहते हैं कि जाइए, हमें नहीं खेलना आपके साथ. तो फिर अरुणोदय कहते हैं, इतने दिन की मेहनत बेकार हो जाएगी.

अरुणोदय के पिता जगदीश शर्मा (Jagdish Sharma) अपने परिवार के साथ केबीसी के दर्शक दीर्घा में बैठे थे. अरुणोदय का दिमाग और उसकी उंगलियां शो के सवाल पर एकाग्रता से केंद्रित था. अरुणोदय तीन बार दूसरे और तीसरे नंबर पर रहे तो परिवार को लगा कि पहला नंबर आना आसान नहीं है. लेकिन परिवार को जो दबाव महसूस हो रहा था, उसका असर अरुणोदय पर नहीं था. चंद ही मिनटों में अरुणोदय ने पहला नंबर हासिल कर हॉट सीट पर अपनी जगह बना ली.

आपको बता दें, अरुणोदय मूलत: शिमला के कोटखाई के देवगढ़ पंचायत के रहने वाले हैं. वे कोटखाई बागी निवासी जगदीश शर्मा और ममता पॉल के बेटे हैं. उनकी उम्र महज 9 वर्ष है और वह शिमला के सेंट एडवर्ड स्कूल में चौथी कक्षा में पढ़ाई कर रहे हैं. अरुणोदय के पिता जगदीश शर्मा उपायुक्त कार्यालय में जिला कोषागार अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं, जबकि मां ममता पॉल शिमला में सीडीपीओ (CDPO) पद पर कार्यरत हैं.

शो में अमिताभ को अरुणोदय ने बताया कि जब 5 साल की उम्र के थे, तब से वे कौन बनेगा करोड़पति शो देख रहे हैं. मेधा और हाजिरजवाबी ही उनकी पहचान रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनके पिता जगदीश शर्मा बताते हैं कि अरुणोदय हमेशा से ही इनोवेटिव, न्यू आइडिया को लेकर काम करना चाहते रहे हैं. इसलिए पिछले 4 साल से कौन बनेगा करोड़पति और इस तरह के अन्य कार्यक्रम देखना काफी पसंद करते हैं.

अरुणोदय हिमाचली कला को बढ़ावा देना चाहते हैं. उनके परिवारवाले बताते हैं कि पहाड़ी संस्कृति और कला को आगे लाने के लिए अरुणोदय तत्पर रहते हैं. इसलिए वह शो में हिमाचली टोपी पहन कर गए. अरुणोदय को हिमाचली नाटी बहुत पसंद है. आपको बता दें, अरुणोदय वाला शो इसी हफ्ते टेलीकास्ट हो रहा है.

इस शो के दौरान जब अमिताभ अरुणोदय से पूछते हैं कि वह क्या बनना चाहते हैं, तो अरुणोदय का जवाब दिलचस्प है. वह कहते हैं कि टीवी पर अलग-अलग शो देखते हुए उनकी पसंद बदलती रहती है. अदालत शो देखने के बाद उनका मन करता है कि वे जज बनें. कभी वह अपने आप को भविष्य में एक बिजनेस टायकून के रूप में देखना चाहते हैं. बिग बी उनसे कहते हैं कि वह इन सबसे ज्यादा कुछ कर सकते हैं.

Latest News

To Top