इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

Kaun Banega Crorepati : आ गया किस्मत का ताला खोलने वाले शो का प्रोमो

Amitabh-Bachchan
Spread It

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा होस्ट किया हुआ शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) का सफर जल्द ही शुरू होने जा रहा है। लोगों के सबसे चहिते शो के, सीजन 13 के लिए रजिस्ट्रेशन्स काफी पहले ही हो चुकी है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने शो के इस सीजन का पहला प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया है।

अपने अपने इंस्टाग्राम पर कौन बनेगा करोड़पति यानि केबीसी का प्रोमो शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा “वापस आ रहे हैं… KBC पे।” इसके जरिए उन्होंने बताने की कोशिश की कि जहां ज्ञान होता है वहां किस्मत भी साथ देती है। इसके अलावा उन्होंने ये भी लिखा कि इस प्रोमो का पार्ट 2 जल्द आ रहा है, देखने के लिए बने रहिए।

प्रोमो वीडियो में एक पुराना गांव दिखाया गया है जिसके लोग वहां के स्कूल को बेहतर बनाने के लिए जुगत भिड़ा रहे हैं। हर कोई मुखिया से पूछ रहा है कि स्कूल कब खुलेगा। उन्होंने खुलासा किया कि उनके पास पैसे की कमी है और प्रशासन भी मदद नहीं कर रहा है। पूरा गांव एक तरह से सोचता है और अचानक केबीसी का एक विज्ञापन स्क्रीन पर चमकने लगता है।

कौन बनेगा करोड़पति, पिछले 21 सालों से सबसे सफल रियलिटी शो में से एक रहा है। यह शो प्रतियोगियों को नकद पुरस्कार जीतने के लिए सामान्य ज्ञान और करंट अफेयर्स पर आधारित प्रश्नों की एक श्रृंखला का उत्तर देने का मौका देता है। यह शो Who Wants to Be a Millionaire? से एडाप्ट किया गया है।