इंटरटेनमेंट

Katrina Kaif ने Vicky Kaushal के सामने रखी थी ये शर्त, शादी के लिए ऐसे हुई थीं राज़ी

vicky-katrina1
Share Post

DESK : बॉलीवुड में अबतक की सबसे फेमस शादियों में से एक विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी है. दोनों 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा शादी के बंधन में बंध गए. सी ग्रैंड वेडिंग की तस्वीरें दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर शेयर भी की जिन्हें लोग भी पसंद कर रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि VicKat की इस शादी से पहले कटरीना ने विक्की के सामने एक खास शर्त रखी थी. वो शर्त क्या थी, इसे जानकार आप हैरान रह जाएंगे.

इस शर्त पर कैटरीना ने रचाई थी विक्की से शादी, जाने सलमान-रणबीर को छोड़ विक्की को चुनने की वजह - Newstrend

दरअसल, एक रिपोर्ट के अनुसार कटरीना कैफ के एक करीबी दोस्त ने एक्ट्रेस की शादी से जुड़ी मजेदार बात बताई. उन्होंने कहा- यह सब कुछ बहुत अचानक से हुआ था. उनकी मुलाकात, मिलना-जुलना, रोमांस, शादी. कटरीना संग रिलेशनशिप में आने के 2 महीने बाद ही विक्की को पता चल गया था कि कटरीना ही वही इंसान हैं, जिनके साथ वो अपनी पूरी जिंदगी गुजार सकते हैं. हालांकि, कटरीना शादी को लेकर ज्यादा श्योर नहीं थीं. कटरीना अपने पहले ब्रेक अप के दर्द से बाहर नहीं आ पा रही थीं. उन्हें विक्की पसंद थे, लेकिन उन्हें और टाइम चाहिए था.

Vicky Kaushal का बड़ा खुलासा.. शादी के लिए Katrina Kaif ने रखी थी ये शर्त, ऐसे हुई थीं राजी.. जानिए | Big disclosure of Vicky Kaushal.. Katrina Kaif had put this condition

कटरीना को शादी के लिए मानना विक्की के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था. विक्की कटरीना को शादी के लिए तब तक मनाते रहे, जब तक एक्ट्रेस ने हां नहीं कह दिया. लेकिन एक्ट्रेस ने शादी करने के लिए विक्की के सामने खास शर्त रखी थी. कटरीना ने विक्की से कहा था कि उन्हें उनकी मां, बहनों और पूरे परिवार को उसी तरह प्यार करना होगा, जिस तरह वो उनसे करते हैं.

Katrina had put this big condition for marriage with Vicky Kaushal, know how the actor agreed...

अब ये तो जाहिर है कि विक्की कौशल ने कटरीना की इस खास शर्त को मान लिया. दोनों की शादी की जो तस्वीरें सामने आईं, उसमें भी यह साफ़ दिखा. आपको बता दें कि विक्की कटरीना की बहनों और भाई से अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. उन लोगों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई है. कटरीना यह देखकर काफी खुश भी हैं. रिपोर्ट की मानें तो शादी से पहले कटरीना के भाई-बहन विक्की से मिले भी नहीं थे. लेकिन अब उनके बीच का बॉन्ड देखकर ऐसा लगता है कि जैसे वो लोग सालों से एक दूसरे को जानते हैं.

Latest News

To Top