इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

कार्तिक आर्यन ने अपने जन्मदिन पर किया धमाका का ऐलान

कार्तिक आर्यन, जो अपना 30 वां जन्मदिन मना रहे थें, ने इस अवसर पर धमाका नामक एक नई फिल्म की घोषणा की है। उन्होंने अपने जन्मदिन पर फैन्स को गिफ्ट दिया। यह फिल्म, नीरजा फेम राम माधवानी द्वारा निर्देशित है और 2021 में रिलीज होने के लिए तैयार है। कार्तिक आर्यन की राम माधवानी के साथ ये पहली फिल्म होगी।

कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, ‘’आज मेरा बर्थडे है, धमाका होना चाहिए।’’ पोस्टर में वह दाढ़ी के साथ लंबे बाल, चश्मा और सूट-बूट पहने नजर आ रहे हैं। इस मोशन पोस्टर में, कार्तिक एक इमारत की खिड़की से एक पुल को जलते हुए देखते नजर आ रहे हैं। यह फिल्म संभवतः मुख्य रूप से मुंबई पर आधारित होगी।

इस फिल्म में, मुंबई में एक आतंकवादी हमले के लाइव प्रसारण को कवर करने वाले एक पत्रकार की भूमिका के बारे में बात करते हुए, कार्तिक ने कहा, “यह मेरे लिए एक चमत्कारी स्क्रिप्ट है, जो मुझे पूरे वर्णन तक सीट पर बैठाए रखी थी। मुझे पता था कि यह एक पटकथा है जो मुझे एक अभिनेता के रूप में एक अलग पक्ष का पता लगाने का अवसर देगी। मैं खुद को राम सर की दुनिया में ले जाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता ताकि मैं उनके विजन को बड़े पर्दे पर अनुवादित होते हुए जल्द से जल्द देख सकूँ। यह पहली बार है जब मैं Ronnie और RSVP के साथ सहयोग कर रहा हूं, और मैं इस सफर की प्रतीक्षा कर रहा हूं।”

कार्तिक आर्यन, एक भारतीय अभिनेता है जो हिंदी फिल्मों में दिखाई देते है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2011 में फिल्म निर्देशक लव रंजन की फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से की जो बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट हुई। कार्तिक का जन्म 22 नवंबर 1990 को ग्वालियर में हुआ था। उनकी मां और पिता दोनों डॉक्टर हैं। प्यार का पंचनामा, गेस्ट इन लंदन, लुका चुप्पी, पति पत्नी और वो, लव आज कल जैसी फिल्मों में उन्होंने अभिनय किया है।