इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका का टीजर रिलीज़, देखें वीडियो

kartik-aaryan
Spread It

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म “धमाका” का टीज़र रिलीज़ हो गया। फिल्म के टीज़र में कार्तिक चिलाते हुए कह रहे हैं – ” मैं हूँ अर्जुन पाठक, भरोसा 24*7 से। जो कहूंगा सच कहूंगा। ” कार्तिक इस फिल्म से अपने एक्टिंग पर एक्सपेरिमेंट करते दिखेंगे। अभी तक कार्तिक एक रोमांटिक-कॉमेडी एक्टर के रूप में दिखते रहे हैं।

इस फिल्म की कहानी कोरियन फिल्म ‘The Terror Live’ से प्रेरित है। कार्तिक इस फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका में रहेंगे जिसका नाम अर्जुन पाठक रहता है। फिल्म की कहानी तब मोड़ लेती है जब वो मुंबई में हो रहे आतंकवादी हमले का लाइव ब्रॉडकास्ट कवर करते हैं। टीज़र में कार्तिक बहुत ज्यादा परेशान और फ़्रस्ट्राडेड दिख रहे है और इन सब के बावजूद उनको झूठे मुखौटे को लगा करा शो को पूरा करना पड़ता है।

कार्तिक ने इस फिल्म की शूटिंग को 10 दिनों में पूरा किया है। ये फिल्म पिछले साल ही रिलीज़ की जानी थी लेकिन कोविड-19 की वजह से फिल्म की शूटिंग नहीं हो पाई।

इसी साल के शुरुआत में कार्तिक ने फिल्म की शूटिंग को 10 दिनों में खत्म किया और अब ये फिल्म OTT के विशाल प्लेटफार्म Netflix पर रिलीज़ किया जायेगा। हालांकि अभी तक फिल्म के रिलीज होने का कोई डेट नहीं बताया गया है। इस फिल्म को ‘नीरजा‘ फेम राम माधवानी द्वारा निर्देशित किया गया है। कार्तिक की ये फिल्म राम माधवानी के साथ पहली फिल्म होगी।

Add Comment

Click here to post a comment