इंटरटेनमेंट

कपूर फैमिली में Corona ब्लास्ट, अर्जुन और उनकी 2 बहनों की रिपोर्ट पॉजिटिव

arjun
Share Post

DESK: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर से कोरोना (Corona) संक्रमण का कहर बरसने लगा है. हाल ही में करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा इस वायरस से ठीक हुई हैं. अब इंडस्ट्री का दूसरा कपूर परिवार कोविड -19 की चपेट में आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और उनकी बहन अंशुला कपूर, रिया कपूर और करण बूलानी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. इन सभी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

अर्जुन कपूर हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के घर क्रिसमस पार्टी मनाने गए थे. इस पार्टी में मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा भी शामिल थीं. मलाइका के अलावा उनकी बेस्ट फ्रेंड कर‍िश्मा कपूर के घर भी क्रिसमस पार्टी का शानदार आयोजन किया गया था. अर्जुन और मलाइका, इस पार्टी में साथ नजर आए थे. पार्टी में करीना कपूर भी फैमिली के साथ पहुंची थीं. करीना और अमृता दोनों ही सेलेब्स क्रिसमस से कुछ दिन पहले ही कोरोना न‍िगेट‍िव हुई थीं. ऐसे में संभावना है कि अर्जुन पार्टी में संक्रमित हुए हैं.

इधर अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर भी अस्वस्थ महसूस कर रहे थे, जिसके बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया और उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. रणवीर शौरी ने एक दिन पहले खुलासा किया था कि गोवा में छुट्टी से घर लौटने के बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. यानी रणवीर शौरी भी कोरोना से संक्रमित हैं और क्वारंटीन में हैं.

रणवीर शौरी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, “मेरा बेटा हारून और मैं गोवा में छुट्टी पर थे, और मुंबई वापस जाने के लिए नियमित आरटी-पीसीआर टेस्ट के दौरान, उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. हम दोनों को किसी भी तरह के कोई लक्षण नहीं हैं और आगे की जांच तक खुद को क्वारंटीन कर लिया है. लहर असली है. हम कल फिर कोरोना टेस्ट करवाने का प्लान कर रहे हैं. ताकि रिपोर्ट का सही पता लगाया जा सके और मेरा टेस्ट भी किया जा सके, हालांकि मैंने दोनों टीके लगवाए हुए हैं.”

कोरोना के साए के बीच आज अंशुला कपूर का 31वां जन्मदिन है. अर्जुन कपूर ने उन्हें बड़े ही अनोखे अंदाज में बर्थडे विश किया है. अर्जुन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अपनी बहन अंशुला के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो शेयर करने के साथ ही अर्जुन ने अपनी प्यारी बहन के लिए खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है, “हमेशा उदार बनी रहो, हर रोज खुद के बेस्ट वर्जन में रहना. हमेशा खुश और मुस्कुराते रहना, याद रखना मां और मैं हमेशा तुम्हारे साथ हैं. जन्मदिन की बधाई अंशुला कपूर. तुम जो भी चाहती हो, वो सब इस साल तुम्हे मिले.” अपने भाई के पोस्ट पर अंशुला ने ‘हार्ट इमोजी’ के साथ ‘आई लव यू’ कमेंट किया है.

Latest News

To Top