इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

1971 के कहानी का रक्षक बनेंगे ईशान खट्टर

PIPA MOVIE
Spread It

एक कलाकार के लिए अपने देश के रक्षक का किरदार निभाना सपना सा होता है। लेकिन जब ये सपना हकीकत बन जाये और साथ ही रियल स्टोरी पर बेस्ड रहे तो फिर उस कलाकार की ख़ुशी को चार चाँद लग जाते हैं। जी हां, कुछ ऐसा ही ईशान खट्टर के साथ हुआ है। 2005 में आई फिल्म ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उन्होंने शाहिद कपूर के छोटे भाई का किरदार निभाया था। और फिर लीड कलाकार के रूप में 2018 में आई फिल्म ‘धड़क’ से की थी।

ईशान खट्टर की आने वाली फिल्म ‘पिप्पा’ के स्टार कास्ट का नाम बताया जा चूका है। इस फिल्म में ईशान के साथ मृणाल ठाकुर, प्रियांशु पैन्युएल और सोनी राज़दान दिखयेंगे। ईशान खट्टर की आने वाली ये फिल्म किताब ‘The Burning Chaffees’ से प्रेरित है। ये किताब बलराम सिंह मेहता द्वारा लिखा गया है। ये किताब 1971 में हुई इंडो-पाकिस्तान लड़ाई पर आधारित है।

जाने-माने ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके इस खबर पर पक्की मुहर लगाई है। तरण आदर्श ने ट्वीट में लिखा है, ‘फिल्म पिप्पा की स्टारकास्ट फाइनल हो गई है। इसमें ईशान खट्टर, मृणाल ठाकुर, प्रियांशु पेनयुली और सोनी राजदान जैसे कलाकार नजर आएंगे।

इस फिल्म में ईशान का किरदार 1971 में हुई इंडो-पाकिस्तान लड़ाई में पाकिस्तान का छक्का छुड़ा देने वाले ब्रिगेडियर बलराम सिंह का किरदार निभाएंगे। 1971 की लड़ाई में पाकिस्तानियों का हाल ख़राब कर के उससे पूर्वी पाकिस्तान से निकला कर उससे आज़ाद बांग्लादेश बनाया था।

इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं राजा कृष्ण मेनोन ,जिन्होंने फिल्म ‘Airlift’ को डायरेक्ट किया था। प्रोडूस करेंगे रोन्नी स्क्रूवाला और सिद्दार्थ रॉय कपूर।

Add Comment

Click here to post a comment