इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

Hello Charlie : Real और Fake Gorilla के बीच हो गयी कंफ्यूजन,देखें ट्रेलर

hello-charlie
Spread It

सुपर सपोर्टिंग स्टार कास्ट ‘हेल्लो चार्ली’(Hello Charlie) का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चूका है। फिल्म में जैकी श्रॉफ(Jackie shroff), राजपाल यादव(Rajpal Yadav), भरत गणेशपुरे(Bharat Ganeshpuri) जैसे एक्टर आपको देखने को मिलेंगे।

फिल्म में आदर जैन लीडिंग रोल में दिखाई देंगे जो ज्यादातर तारा सुतारिया के साथ अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस फिल्म से आदर एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।

यह फिल्म एक कॉमिडी फिल्म है जिसमें आदर जैन के साथ एक अच्छी स्टार कास्ट देखने को मिलेगी। फिल्म में जैकी श्रॉफ, एलनाज नौरोजी, श्लोका पंडित, राजपाल यादव, दर्शन जरीवाला सिद्धांत कपूर जैसे कई कलाकार मुख्य किरदार में दिखेंगे हैं।

ये फिल्म 9 अप्रैल 2021 को OTT प्लेटफार्म ऐमज़ॉन प्राइम वीडियो (Amazon prime video) पर रिलीज की जाएगी।

ट्रेलर की शुरुआत एक प्लेन क्रैश से शुरू होती है। जिसमें एक गोरिल्ला अपना पिंजड़ा तोड़कर फरार हो जाता है। वहीं जैकी श्रॉफ एक धोखेबाज के किरदार में दिख रहे हैं जो किसी भी तरह मुंबई से बाहर निकलना चाहते है। मुंबई से बहार निकलने के लिए जैकी श्रॉफ को गोरिल्ला के कॉस्ट्यूम में भगाने का काम आदर जैन को मिलता है। इसी बीच वो गोरिला जो प्लेन क्रैश में अपना पिंजड़ा तोडा था वो भी आ जाता है और फिर फिल्म में कॉमेडी का जोरदार तड़का।

साल 2017 की फिल्म ‘कैदी बैंड’ से आदर जैन ने फिल्म में अपनी डेब्यू की शुरुआत की थी। इसके बाद वो फिल्म से दूर हो गए थे। लेकिन अब फिर से वो फिल्म की ओर लौट आये हैं अब देखना दिलचस्प रहेगा कि ‘हेलो चार्ली’ उनके करियर को धक्का लगा पाती है या नहीं। इस फिल्म को पंकज सारस्वत द्वारा डायरेक्ट की गयी है।

Add Comment

Click here to post a comment