इंटरटेनमेंट

फेमस TV एक्टर के पिता का निधन, कोरोना के कारण हुआ था सीरियस इंफेक्शन

shaheer sheikh tv
Share Post

DESK : स्टार प्लस पर प्रसारित सीरियल महाभारत से ‘अर्जुन’ का किरदार निभाकर मशहूर हुए शहीर शेख के पिता का निधन हो गया है. मशहूर TV एक्टर शहीर के पिता पिछले काफी दिनों से बीमार थे. इसकी जानकारी शहीर ने ट्वीट कर दी थी. उन्होंने यह बताया था कि उनके पिता को कोरोना का सीरियस इंफेक्शन हो गया था और उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था. लेकिन आज उनके पिता के निधन की खबर की जानकारी अभिनेता अली गोनी द्वारा दी गई है.

अली गोनी ने ट्वीट करते हुए लिखा है ,‘अल्लाह अंकल की आत्मा को शांति दे. शहीर मजबूत बने रहना भाई.’ हालांकि अभी तक शहीर शेख की तरफ से उनके पिता को लेकर कोई सूचना नहीं दी गई है पर अली गोनी द्वारा शहीर शेख के पिता को लेकर दी गई जानकारी के बाद उनके फैंस काफी शोक में हैं.

शहीर शेख के फैंस उनके पिता की आत्मा की शांति के लिए दुआ मांग रहे हैं और शहीर शेख को अपने परिवार के लिए मजबूत रहने के लिए कह रहे हैं.

शाहनवाज शेख को श्रद्धांजलि देते हुए एक यूजर ने लिखा- अल्लाह उन्हें जन्नत उल फिरदौस में सर्वोच्च पद प्रदान करे और उनके परिवार को मुश्किल समय से लड़ने की शक्ति दे.

वहीं, एक और यूजर ने लिखा- ‘मुझे आपके पिता के जाने का बहुत दुख है शहीर शेख. कृपया मेरी संवेदनाएं स्वीकार करें. मेरी प्रार्थना आपके और आपके प्रियजनों के साथ हैं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.’

इसी तरह कई फैंस ने शहीर शेख के पिता को श्रद्धांजलि दी है. आपको बता दें कि 18 जनवरी, 2022 को शहीर शेख ने अपने पिता के वेंटीलेटर पर होने की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की थी और अपने फैंस से अपील किया था कि वे उनके पिता के लिए दुआ करें कि वे जल्द ठीक हो जाएं.

Latest News

To Top