इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

भारत में इस तारीख पर रिलीज होगी डिंपल कपाड़िया की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म

dimple kapadia
Spread It

क्रिस्टोफर नोलन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘टेनेट’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। भारतीय दर्शकों को इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार था। दर्शकों का ये इंतजार अब खत्म हो रहा है। फिल्म की रिलीज डेट को अभिनेत्री ने डिंपल कपाड़िया ने अनाउंस किया है।

ट्विंकल खन्ना ने अपनी मां और अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया का एक वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए साझा किया है। इस वीडियो में डिंपल ने बताया है कि फिल्म ‘टेनेट’ भारत में 4 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। इस वीडियो में डिपल कहती हैं, ‘फाइनली इंतजार खत्म हो गया है। मुझे ये घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि क्रिस्टोफर नोलन की ‘टेनेट’ 4 दिसंबर को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़ना मेरे लिए सम्मान की बात है।’

बता दें अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया भी इस फिल्म के साथ अपना हॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में डिंपल के साथ जॉन डेविड वॉशिगटन, रॉबर्ट पेटिंसन, माइकल केन, हिमेश पटेल, एलिजाबेथ डेबिकी भी नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘टेनेट’ अगस्त के महीने में सबसे पहले यूनाइटेड किंगडम में रिलीज की गई थी। इसके बाद धीरे धीरे करके यह फिल्म लगभग पूरी दुनिया में रिलीज हो चुकी है।