इंटरटेनमेंट

धनुष-सारा आएंगे एक साथ ‘Atrangi Re’ में नजर, इस OTT प्लेटफार्म पर होगी फिल्म रिलीज़

atrangi re poster
Share Post

DESK : अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘अतरंगी रे (Atrangi Re)’ को देखने के लिए अब दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर दौड़ लगाने की जरूरत नहीं है। फिल्म का लुत्फ आप अब घर बैठे ही उठा सकते हैं। पिछले डेढ़ से दो सालों के दौरान कोरोना महामारी की वजह से सिनेमाघरों में फिल्मों का रिलीज़ होना बंद था। अभी वापस फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने लगी हैं। लेकिन दर्शकों के मन में डर कायम है। लोग सुरक्षा के मद्देनजर सिनेमाघरों में जाने से कतरा रहे हैं। ऐसे में बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘अतरंगी रे’ का ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ होना दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर है।

तनु वेड्स मनु जैसी हिट फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर आनंद एल राय (Anand L Roy) की फिल्म ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर रिलीज होगी। फिल्म के पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं, जिसमें बहुत ही दिलचस्प नजारा देखने को मिल रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि धनुष और सारा शादी के कपड़ों में हैं। सभी रिश्तेदार आशीर्वाद दे रहे हैं और सारा अली खान कुर्सी पर बैठी सो रही हैं। हालाँकि धनुष पोस्टर में बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

‘अतरंगी रे (Atrangi Re Poster)‘ के पोस्टर को अक्षय कुमार ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर शेयर किया है और इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने की जानकारी भी दी है। बता दें, ‘अतरंगी रे’ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। हालांकि फिल्म की इसी साल 14 फरवरी यानी वेलेंटाइंस डे के मौके पर रिलीज होना था, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से फिल्म रिलीज नहीं हो सकी थी। लेकिन अब फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform Disney Plus Hot Star) पर रिलीज करने का फैसला लिया गया है।

Latest News

To Top