इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

‘चेहरे’ का टीजर रिलीज : दमदार डायलॉग ने बढ़ाई उत्‍सुकता

chehre-film
Spread It

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्‍चन और इमरान हाशमी की फिल्‍म ‘चेहरे’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। साथ ही फिल्‍म के रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है।

फिल्म 9 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। 45 सेकेंड के टीजर में पहले अनु कपूर, फिर इमरान हाशमी और आखरी में अमितभ बच्‍चन की आवाज सुनाई देती है।

टीज़र में तीनों दिग्गजों ने अपने हिसाब से जुर्म, ईमानदारी और इंसाफ की व्याख्या करते सुनाई देते हैं। फिल्म का ये टीज़र लोगों के अंदर काफी उत्‍सुकता बढ़ा रहा है।

फिल्म में अमिताभ बच्‍चन और इमरान हाशमी की जोड़ी के साथ साथ अनु कपूर नाम का तड़का लगा हुआ है। फिल्म में इन स्टार के अलावा और कई स्टार्स दिखेंगे।

फिल्म ‘चेहेर’ का स्टार कास्ट काफी लम्बा है, फिल्म में क्रिस्टल डिसूज़ा, धृतिमान चक्रवर्ती, रघुबीर यादव, और सिद्धांत कपूर के साथ साथ कई मशहूर कलाकार भी दिखेंगे। ये फिल्म सस्पेंस से भरा दिख रहा है।

‘चेहरे’ को रूही जैफरी द्वारा निर्देशित किया गया है, और चेहर का निर्माण आनंद पंडित द्वारा किया गया है। रूमी जाफरी ने इस फिल्‍म का पोस्‍टर्स पहले ही जारी कर दिया था।

यह एक मिस्‍ट्री-थ्र‍िलर फिल्‍म है और यह अपनी पहली झलक में ही रोमांच पैदा कर चूका है। कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी ने इस फिल्म का एक पोस्टर अपने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था

Add Comment

Click here to post a comment