इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

Caller Bomb : इस दिन से सुसाइड बॉम्बर को रोकते दिखेंगे Jimmy और Asha, गुनाह के परत में गुमराह ट्रेलर लांच

Collar bomb
Spread It

पिछले दिनों Jimmy Shergill और Asha Negi की अपकमिंग फिल्म ‘कॉलर बॉम्ब’ (Caller Bomb) का पोस्टर रिलीज़ किया गया था। और आज 28 जून को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म ‘कॉलर बॉम्ब’ (Caller Bomb) का ट्रेलर Digital Platform Disney Plus Hotstar के पर रिलीज़ किया गया है। Jimmy Shergill और Asha Negi स्टारर फ़िल्म ‘कॉलर बॉम्ब’ 9 जुलाई को Disney Plus Hotstar पर रिलीज़ होने जा रही है।

यह फिल्म क्राइम ड्रामा पर आधारित है। जिसमे Jimmy और Asha मुख्य भूमिका में नज़र आते हुए पुलिस अधिकारी के किरदार में दिख रहे हैं। फ़िल्म एक सुसाइड बॉम्बर को रोकने की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में Jimmy ‘मनोज हेसी’ नाम के पुलिस अफ़सर के किरदार में हैं। फ़िल्म का निर्देशन ध्यानेश ज़ोटिंग ने किया है। फ़िल्म में राजश्री देशपांडे भी एक अहम किरदार निभाते दिखेंगी। फ़िल्म की स्क्रिप्टिंग Nikhil Nayar ने लिखी है। फिल्म की स्टोरी आपके दिमाग घुमा देगी।

Jimmy, OTT Platform पर अपना रंग जमाये हुए हैं और पिछले हफ़्ते उनकी नई वेब सीरीज़ ‘चूना’ का एलान किया गया था, जो Netflix पर आएगी। Asha Negi की बात करें तो वो Netflix पर आयी फ़िल्म ‘लूडो’ में नज़र आ चुकी हैं। Asha TV की चर्चित चेहरों में से एक हैं। ‘कॉलर बॉम्ब’ Asha की दूसरी फिल्म है। लेकिन Asha, Web Series की दुनिया में बहुत पहले से ही अपना कदम जमा चुकी हैं।