इंटरटेनमेंट

बर्थडे पर Sushant को याद कर भावुक हुईं Rhea Chakraborty, जानिए क्या सच में शादी करने वाले थे दोनों

rhea-sushant
Share Post

DESK : आज दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का जन्म दिन है. सोशल मीडिया पर आज सुबह से ही Sushant Singh Rajput ट्रेंड कर रहे हैं. दुनियाभर के फैंस ट्वीट कर उन्हें याद कर रहे हैं. बॉलीवुड में सेलेब्रिटीज़ भी उनकी याद में भावुक होकर पोस्ट डाल रहे हैं और उनके परिवार वाले भी आज के दिन भावुक होकर उनके लिए पोस्ट कर रहे हैं. इसी बीच उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने उन्हें याद करते हुए आज सुबह अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा- ‘तुम्हें बहुत याद करती हूं.’

आइये जानते हैं कि सुशांत सिंह और रिया चक्रवर्ती की मुलाकात कैसे हुई थी. दरअसल, रिया चक्रवर्ती और सुशांत की पहली मुलाकात 2013 में यशराज फिल्म्स के स्टूडियो में हुई थी. तब सुशांत ‘शुद्ध देसी रोमांस’ की शूटिंग कर रहे थे और वहीं रिया फिल्म ‘मेरे डैड की मारुति’ की शूटिंग कर रही थीं. शूटिंग करते वक्त दोनों की पहचान हो गई थी. इसके बाद दोनों की कुछ पार्टियों में मुलाकात हुई और फिर जान-पहचान दोस्ती में बदल गई.

ये उस समय की बात है जब सुशांत अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशन में थे. लेकिन सुशांत और रिया के बीच दोस्ती वाली बातें हुआ करती थीं. दोनों कई इवेंट में भी मिल जाते थे लेकिन तब सुशांत और अंकिता का रिश्ता पब्लिकली था.

बता दें कि 2016 में सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप की खबरें आने लगी थीं. दोनों का सात साल पुराना रिलेशनशिप खत्म हो गया था. इसके बाद सुशांत और रिया करीब आए. दोनों ने 2018 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और 2019 की शुरुआत में लिव इन में रहना शुरू कर दिया.

हालांकि, इस बीच भी दोनों अपने रिलेशन को लेकर खुलकर सामने नहीं आए. रिया ने इंटरव्यू में सुशांत को अपना दोस्त ही बताया, वहीं सुशांत भी इस रिश्ते पर बोलने से बचते रहे. लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों का प्यार जाहिर था. दोनों की यूरोप यात्रा भी काफी चर्चा में रही थी.

सुशांत की मौत के बाद ये बात सामने आई थी कि वे किसी बंगाली लड़की के साथ नवंबर में शादी करने वाले थे. हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है ये बात सुशांत के साथ ही चली गई. हमेशा अपने रिश्ते से इनकार करने वाली रिया ने उनकी मौत के एक महीने बीतने के बाद सोशल मीडिया पर खुद को उनकी गर्लफ्रेंड कहा था. सुशांत की मौत से एक हफ्ते पहले ही रिया उनसे ब्रेकअप करके घर छोड़कर चली गई थीं.

सुशांत की मौत के बाद उनके पिता ने एफआईआर में लिखवाया है कि रिया और उसके परिवार ने सुशांत को अपने परिवार से अलग कर दिया था. रिया उन्हें मेडिकल रिपोर्ट पब्लिक करने की धमकी भी दे रही थीं. हालांकि रिया ने इन सभी आरोपों से हमेशा इंकार किया है. रिया का कहना था कि वे हमेशा सुशांत से प्यार करती थीं लेकिन वे डिप्रेशन से जूझ रहे थे.

Latest News

To Top