इंटरटेनमेंट

‘बसपन का प्यार’ फेम Sahdev Dirdo हो रहे रिकवर, वीडियो शेयर कर फैंस को कहा थैंक यू

sahdev-dirdo-1
Share Post

DESK : कहते हैं किस्मत कब पलट जाये कोई नहीं जानता. ‘जान मेरी जानेमन बसपन का प्यार तू भूल नहीं जाना रे’ गाने से फेम पाने वाले सहदेव दिर्दो (Sahdev Dirdo) ने अपने फैंस का इंस्टाग्राम के जरिये शुक्रिया अदा किया है. आपको बता दें कि उन्होंने इंस्टा पर एक वीडियो जारी किया. जिसमें उन्होंने अपने सेहत में सुधार होने की खबर दी.

हाल ही में बचपन का प्यार गाने को गाकर रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बने सहदेव दिर्दो का 28 दिसंबर को भयानक एक्सीडेंट हुआ था. चोटिल सहदेव की दर्दनाक तस्वीरों ने फैंस को सदमे में डाल दिया था. उनके सर में गहरी चोटें आई थी.वो लगातार डॉक्टरों की निगरानी में थे.

सहदेव के इस वीडियो पर बॉलीवुड रैपर बादशाह ने भी कमेंट किया है. कमेंट बॉक्स में सहदेव ने बाहशाह का दिल से शुक्रिया कहा है. सहदेव के एक्सीडेंट के बाद बादशाह सबसे पहले नन्हे स्टार की मदद के लिए आगे आए थे. बादशाह सहदेव के हेल्थ पर लगातार नजर रखे हुए थे.

मालूम हो ,सहदेव और बादशाह एक साथ म्यूजिक एल्बम में काम कर चुके हैं. बादशाह के गाने बचपन का प्यार में सहदेव ने गाया था. सहदेव और बादशाह की ये कोलेबोरेशन हिट रही थी. नन्हें स्टार की बात करें तो उनका बचपन का प्यार वर्जन पिछले साल जुलाई में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसने सहदेव को रातों रात स्टार बना दिया था.

Latest News

To Top