इंटरटेनमेंट

Bahubali फैंस के लिए बुरी खबर, नहीं देख पाएंगे अगला पार्ट, 150 करोड़ खर्च करने के बाद बंद हुआ काम

bahubali-1
Share Post

DESK : साउथ के नामी डायरेक्टर एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली’ सीरीज ने सिनेमाघरों में रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. इसकी सफलता को देखते हुए नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म सीरीज का प्रीक्वल Bahubali: Before The Beginning नाम से बनाने का ऐलान किया था. इस प्रोजेक्ट में मेकर्स बाहुबली की मां शिवागामी की कहानी दिखाने वाले थे. इसे देव कट्टा डायरेक्ट करने वाले थे. लेकिन अब इस वेब सीरीज को बीच में ही रोक दिया गया है.

इसमें बाहुबली: द बिगनिंग (Baahubali: The Begining) से भी पहले की कहानी दिखाई जाएगी. एक खबर के मुताबिक, नेटफ्लिक्स ने 100 करोड़ की लागत से बनी फिल्म बाहुबली के अगले भाग ‘Bahubali: Before The Beginning’ को अपने प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने से इनकार कर दिया है. इसी के साथ 200 करोड़ के बजट में बनने वाली इस फिल्म को नए सिरे से लाने की प्लानिंग की गई है.

‘नेटफ्लिक्स (Netflix) 100 करोड़ की लागत से बनी फिल्म बाहुबली के अगले भाग ‘Bahubali: Before The Beginning’ से बिल्कुल खुश नहीं था. इसलिए उसने इस कंटेट को अपने प्लेटफॉर्म पर जगह देने से साफ इंकार कर दिया. अब फिल्म के मेकर्स, इस फिल्म के स्क्रिप्ट, स्टार कास्ट और तकनीकी टीम पर दोबारा काम कर रहे हैं. साथ ही अब वह इसे फिर से शूट करने की तैयारी में हैं. बाहुबली का जिस तरह का असर लोगों पर देखा गया है, उसे ध्यान में रखते हुए नेटफ्लिक्स ने फैसला किया है कि अगला भाग और भी ज्यादा बढ़िया हो.

बता दें, एस एस राजामौली (S. S. Rajamouli) और नेटफ्लिक्स (Netflix) ने इसे प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म को 9 एपिसोड और दो सीरीज में दिखाया जाना है, जिसमें बताया जाएगा कि कैसे माहिष्मती में शिवगामी ( Shivgami) का उदय होता है. इसमें शिवगामी ( Shivgami) के रानी बनने तक के सफर की पूरी कहानी दिखाई जाएगी.

सीरीज की ओरिजनल कास्ट ने पहले म्रुनल ठाकुर (Mrunal Thakur) को शिवगामी के रोल के लिए चुना था. अब बस नए अपडेट का इंतजार है, जिससे पता चलेगा कि म्रुनल ठाकुर (Mrunal Thakur) इस रोल को आगे निभाएंगी या नहीं.

Latest News

To Top