इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

जानिए कब सिनेमाघरों में आएगी प्रभास की सालार

salaar-prabhas
Spread It

अभिनेता Prabhas ने अपनी आने वाली फिल्म ‘Salaar’ की घोषणा कर दी है, जो 14 अप्रैल, 2022 को रिलीज़ होगी। ‘Salaar’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी, जैसा की फिल्म के पोस्टर को देख कर लग रहा है। प्रशांत नील के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में Prabhas के साथ Shruti Haasan भी सह-भूमिका है। फिल्म तेलुगु, कन्नड़, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज़ होगी। बहुभाषी इस फिल्म का निर्देशन एक्शन ड्रामा फ्रैंचाइज़ी KGF के Prashanth Neel कर रहे हैं।

‘सालार’ फिल्म के पोस्टर के साथ इस फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी देते हुए प्रभास ने कैप्शन में लिखा- ‘आप सभी के साथ ‘सालार’ फिल्म की रिलीज डेट शेयर करते हुए खुशी हो रही है। 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघर में इसे आप देख सकते हैं।’ ‘सालार’ में प्रभास के अपोजिट श्रुति हसन लीड रोल में हैं।

फिल्म निर्देशक SS Rajamouli के ‘Baahubali-The Beginning’ और ‘Baahubali-The Conclusion’ में शीर्ष किरदार निभाने के बाद, विशेष रूप से North Indians दर्शकों के बीच लोकप्रिय होने के बाद Prabhas ने इस फिल्म को हिंदी में लाने का अनुसरण किया। ‘Baahubali’ अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म है। अगर World-Wide ‘Baahubali’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करे तो वो 2,000 करोड़ है।

2002 में फिल्म ‘ईश्वर’ के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने के बाद Prabhas ने SS Rajamouli की एक और फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई थी। उन्हें Pournami, Yogi and Munna जैसी फ़िल्मों के लिए भी जाना जाता है, जो 2007 में एक एक्शन-ड्रामा थी। Baahubali के बाद, Prabhas ने सुजीत द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर ‘Saaho’ में अभिनय किया। ‘Salaar’ के अलावा, एक्शन स्टार Prabhas रोमांटिक फिल्म ‘Radhe Shyam’, ‘आदिपुरुष’ में दिखाई देंगे।

Add Comment

Click here to post a comment