इंटरटेनमेंट

Asim को नहीं आयी रास Shehnaaz की खुशी, फैंस के साथ करणवीर वोहरा ने भी लगायी रियाज़ की क्लास

Shehnaaz-Riyaz
Share Post

DESK: सिडनाज़ की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते है. हालांकि सिद्धार्थ की अचानक हुई मौत ने सभी को चौंका कर रख दिया. शहनाज़ (Shehnaaz) ने बिगबॉस -13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद खुद को काफी मुश्किल से संभाला, साथ ही उन्होंने सेट पर वापस से कमबैक किया. इसे देखकर फैंस काफ़ी खुश नज़र आए.


हाल ही में बिगबॉस फेम शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने मैनेजर की इंगेजमेंट सेरेमनी अटेंड की थी. इसी फंक्शन से काफी समय बाद शहनाज़ की हंसते मुस्कुराते हुए वीडियो और फोटोज़ सामने आई थी. जिसके बाद उनके फैंस को उनका यह अंदाज़ काफी पसंद आया. इसी बीच बिगबॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे आसिम रियाज़ को उनका डांस करना पसंद नहीं आया.

उन्होंने शहनाज़ गिल के ट्विटर अकाउंट पर उनके डांस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अभी कुछ डांसिंग क्लिप्स देखे… सच में लोग इतनी जल्दी अपनों को भूलकर आगे बढ़ जाते हैं. क्या बात क्या बात….. #Newworld’. आसिम के इस ट्वीट पर लोग आसिम की सोच को घटिया बता रहे हैं और #SHAMEONASIMRIAZ ट्रेंड करा रहे हैं.

उधर आसिम पर करणवीर बोहरा भड़क गए. सिडनाज फैंस के बाद अब टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने भी आसिम को फटकार लगाई है. करण ने ट्वीट किया, ‘इसे फिर से रीट्वीट करने का मन करता है, क्योंकि कुछ लोग दूसरों को मुस्कुराते हुए नहीं देख सकते है. और खासकर जब वो एक अंधेरी जगह से बाहर आने की कोशिश कर रहे होते हैं. इसका #newworld से कोई लेना-देना नहीं है, इसे #tryingtoheal कहते हैं’.

Latest News

To Top