इंटरटेनमेंट

Anupama शो की लीड एक्‍ट्रेस की मौत, कोरोना ने छीन ली जिंदगी

Madhavi Gogte
Share Post

DESK : जहां एक ओर कोरोना महामारी के काबू में आने की बात की जा रही है, वहीं दूसरी ओर अभी भी हर रोज कोई न कोई इस महामारी के कारण दम तोड़ रहा है। कोरोना महामारी के कारण दुनिया को अलविदा कहने वाले लोगों में एक और चर्चित नाम बीते 21 नवंबर को जुड़ गया है। स्टार प्लस (Star Plus) के मशहूर सीरियल अनुपमा (Anupama) में रूपाली गांगुली यानि की अनुपमा की माँ का किरदार निभाने वाली माधवी गोगटे (Madhavi Gogte) रविवार 21 नवंबर की दोपहर इस दुनिया को अलविदा कह गईं।

58 वर्ष की माधवी कुछ समय पहले कोरोना से संक्रमित हो गयी थी। रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी हालत में सुधार भी हो रहा था। अचानक रविवार को उनकी तबियत बिगड़ी और दोपहर में उनका निधन हो गया।

बता दें, माधवी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद शो में सविता प्रभु (Savita Prabhu) ने उन्हें रिप्लेस किया था। माधवी के निधन से टीवी इंडस्ट्री के गलियारे में शोक की लेहर है। माधवी की साथी कलाकार रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने माधवी के संग मुस्कुराती हुई तस्वीर शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। वहीं एक्ट्रेस नीलू कोहली ने भी माधवी के निधन पर शोक जताया है।

कई फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुकीं माधवी गोगटे ने अपनी आखिरी सांसें मुंबई के सेवेन हिल्स हॉस्पिटल में ली। उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग की बदौलत अपने फैन्स के दिलों में खास जगह बनाई थी। अशोक सराफ के साथ मराठी फिल्म ‘घनचक्कर’ ने माधुरी को पहचान दिलाई थी। उन्होंने कई हिंदी टीवी शोज में भी काम किया था। उन्होंने हाल ही में सीरियल ‘तुजा मजा जामते’ के साथ मराठी टीवी शो में डेब्यू किया था। माधवी ने ‘कोई अपना सा’, ‘ऐसा कभी सोचा ना था’, ‘कहीं तो होगा’ और ‘अनुपमा’ जैसे कई हिट टीवी सीरियल्स में बेहतरीन अभिनय किया है।

Latest News

To Top