इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

KBC-12 के सेट पे भावुक हुए महानायक

Amitabh-Bachchan
Spread It

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन 78 साल की उम्र में भी बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं। अमिताभ बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 51 साल पूरे कर लिए हैं और अपने फिल्मों के दमदार अभिनय से बॉलीवुड में शहंशाह बने 51 साल पूरा करने पर उनके प्रशंसक अलग अलग तरिके से बधाइयां अर्पण कर रहें हैं इसी मौके पर एक फैन ने उन्हें ऐसा गिफ्ट दिया, जिसने उन्हें भावुक कर दिया।

7 नवंबर 1969 को अमिताभ की पहली फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी’ रिलीज हुई थी और 7 नवंबर को इसके 51 वर्ष पुरे हुए उस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए एक फैन उन्हें एक रंगोली बनाकर भेंट की। बिग बी अभी ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ के रियल्टी शो को होस्ट कर रहें हैं।

इस रंगोली की खास बात यह थी कि फैन ने उसमें रंगों की मदद से अमिताभ बच्चन का चेहरा बनाया था। उनकी पहली फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी’ का नाम और रिलीज की तारीख लिखी थी। अमिताभ ने इस रंगोली की तस्वीर के साथ उस फैन की तस्वीर भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की, जिसने उनके इस खास मौके को और भी यादगार बना दिया।

बिग बी ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्सन लिखा की “नहीं, यह एक पेंटिंग नहीं है, यह ‘रंगोली’ है जो एक व्यक्ति ने मेरे फिल्म इंडस्ट्री में 51 साल के पूरे होने पर बनाई। ‘रंगोली’ के नीचे तारीख को पढ़ें, 7 नवंबर 1969 और नाम सात हिन्दुस्तानी। इस तारीख को मेरी पहली फिल्म रिलीज हुई थी। यह मुझे 7 नवंबर, 2020 को प्रेजेंट की गई।”

Add Comment

Click here to post a comment