इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

मोबाइल के दुनिया कि क्वीन बनी 16 साल की लड़की

charli damelio
Spread It

अमेरिकी टीन सेंसेशन और डांसर Charli D’Amelio ने एक प्रमुख मील का पत्थर हासिल किया। वह चीनी शॉर्ट-वीडियो मेकिंग ऐप टिकटॉक पर 100 मिलियन फॉलोअर्स को हिट करने वाली पहली क्रिएटर बन गई हैं। सुरक्षा चिंताओं के लिए चीनी मूल के ऐप पर हाल के दिनों में बहुत अधिक प्रतिक्रिया का सामना करने के बावजूद भी D’Amelio की प्रसिद्धि में वृद्धि उनके टिकटॉक डांस वीडियो के कारण हुई है।

इस 16 वर्षीय लड़की ने इस वीडियो शेयरिंग ऐप पर अभूतपूर्व वृद्धि की है और यह अन्य अधिक प्रसिद्ध हस्तियों, यूट्यूबर्स, सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर से काफी आगे है। D’Amelio ने मई 2019 में TikTok पर पोस्ट करना शुरू किया था, जबकि यह ऐप केवल अगस्त 2018 से उपलब्ध है। चार्ली ने अपनी उपलब्धि के बारे में ट्वीट किया और कहा “100 मिलियन लोग मुझे सपोर्ट कर रहे हैं! मैं सच में इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रही हूं।“

अमेरिका भर में ज्यादातर युवाओं में से एक प्रसिद्धि पाने वाले में चार्ली भी शामिल हैं। ऐप पर चार्ली की जबरदस्त वृद्धि भी इस टीनएजर को अपनी पहली फीचर फिल्म पर हस्ताक्षर करने और बहुत कुछ हासिल करने में सहायक रही है। एक नेल पॉलिश ब्रांड और मेकअप ब्रांड, कई फैशन ब्रांडों के साथ साझेदारी करने वाले, यह कुछ मील के पत्थर हैं जो इस टिक-टोक स्टार ने हासिल करने में कामयाबी पाई है।

चार्ली, ऐप पर अपने लोकप्रिय डांस वीडियो और साथ ही साथ कलेक्टिव ग्रुप The Hype House का एक पूर्व सदस्य होने के नाते, जिसमें कई अन्य टिकटॉक सितारे भी हैं, के लिए अच्छी तरह से जानी जाती है। वह एक Super Bowl commercial में भी नजर आईं और उनके पास Dunkin’ Donuts ड्रिंक है जो उन्हें समर्पित है। यह टीनएजर अब तक की अपनी यात्रा पर एक किताब लॉन्च करने जा रही है, जिसका शीर्षक ‘Essentially Charli: The Ultimate Guide to Keeping It Real’ है।