लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

विलेन से हीरो बनने की कॉमिक कहानियां -‘The Suicide Squad’

the-suicide-squad
Spread It

हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘द सुसाइड स्क्वैड’ (The Suicide Squad) का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। ये फिल्म जेम्स गन (James Gunn) द्वारा डायरेक्ट की गयी है। ‘The Suicide Squad’ डीसी कॉमिक्स की एंटी-हीरो टीम सुसाइड स्क्वाड पर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर बहुत अच्छी बनाई गयी है जो विलेन के हीरोज बनने की कहानी है। मार्वेल स्टुडियो की।’गार्जियन ऑफ द गैलेक्सी’ फ्रेंचाइजी में भी जेम्स गन ने ऐसा हीं काम किया है। ‘The Suicide Squad’ ट्रेलर आने के बाद फैंस फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं।

ये फिल्म एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है। जिसमें कोरोना वायरस महामारी का उदाहरण भी दिया गया है। साथ हीं कई तरह की पंचलाइन और कई एक्साइटिंग चीजों को भी जोड़ा गया है, जिससे फिल्म का ट्रेलर फैंस के बीच और भी ज्यादा पसंद की जा रही है। इस फिल्म में हार्ले क्विन (Harley Quinn) काफी क्रेजी दिख रही हैं। आपको बता दें WWE सुपरस्टार जॉन सेना (John Cena)भी आपको फिल्म में दिखेंगे हैं। ट्रेलर में कई एनिमेटेड कैरेक्टर को भी जोड़ा गया है। जो दुनिया को बचाने के लिए ह्यूमन का साथ देते हुए दिखेंगे।

फिल्म कॉमिक बुक के विलेन से हीरो बने लोगों के अजीब कैरेक्टस को पूरी तरह से लिया गया है। वायोला डेविस (Viola Davis), मार्गोट रोबी (Margot Robbie) और जय कर्टनी (Jai Courtney) जैसे कई बेहतरीन एक्टर फिल्म में दिखेंगे। ये फिल्म 6 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Add Comment

Click here to post a comment