लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

खोज ओरिजिनल गाने की : कंगना ने दिखाया जयललिता के यंग डेज की झलक

kangana-thalaivi-songs
Spread It

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘थलाइवी’ (THALAIVI) का गाना ‘चली चली’ रिलीज़ हो गया है। इस गाने में कंगना रनौत, जयललिता के यंग डेज की झलक दिखा रही हैं। यह गाना दिवंगत जयललिता की साल 1965 में आई उनकी पहली फिल्म ’वेणीरा अड़ाई’ (Vennira Aadai) की याद दिलाएगा। इस गाने को साउथ सुपरस्टार एक्ट्रेस समेंथा अक्केंनी ने हिंदी, तमिल और तेलुगू जैसी तीन भाषाओं में रिलीज किया।

इस गाने का चित्रण बेहद ही ख़ूबसूरती से किया गया है। इस गाने में पानी से अपने पूरे तन को भिगाये, पिंक कलर की साड़ी पहने कंगना कहर ढा रही हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि कंगना इस गाने की शूटिंग के लिए 24 घंटे पानी में रही थीं। इसके बाद फिर कंगना वेस्टर्न लुक में कुछ लड़कों के साथ डांस करती नजर आईं। गाने के आखिरी क्षण में कंगना, पर्पल कलर के ड्रेस में झूले में झूलते हुए नज़र आ रहीं हैं और अपनी निगाहों से अपने फैंस का दिल जीत रही है।

यह गाना 1 मिनट 58 सेकंड का है। इस गाने को ‘सैंधवी प्रकाश’ (Saindhavi ) ने गाया है और म्यूजिक ‘जी वी प्रकाश कुमार’ ( GV Prakash Kumar) ने दिया है, वहीं इस की लिरिक्स ‘इरशाद कमिल’(Irshad Kamil) ने लिखे हैं। इस गाने में कंगना अपने अंदाज और ऐक्टिंग से लोगों को दिवंगत जयललिता की याद दिलाने में सफल नजर आ रही हैं। तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता के जीवन पर बनी फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर 23 मार्च को Zee Studio द्वारा रिलीज़ किया गया है।

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जितने वाली कंगना फिल्म में ग्लैमर और पॉलिटिक्स, दोनों रोल में बखूबी जंच रही हैं। इस फिल्म में जयललिता का फिल्मों में संघर्ष करने के दिनों से लेकर सफलता की बुलन्दियों तक और फिर देश की प्रभावशाली सीएम बनने तक के पूरे सफर को दिखाया गया है। यह फिल्म ‘थलाइवी’ 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ‘चली चली’ गाना रिलीज़ होने के बाद फैंस, ताबड़-तोड़ जयललिता के रियल गाने को सर्च करने लगे हैं।

रियल गाना

Add Comment

Click here to post a comment