लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

Bhuj Trailer : देश के लिए हर किरदार ने लगायी जान, देखें ट्रेलर

bhuj
Spread It

देशभक्ति, एक्शन और डायलॉग से लबरेज बॉलीवुड स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) की आने वाली फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ ( Bhuj: The Pride Of India) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में फ़िल्म के सभी प्रमुख किरदारों की झलकियां दिखायी गयी हैं। फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त एक्शन सीन से शुरू होता है और लास्ट तक पलक झपकने का मन ही नहीं करता। फिल्म के डायलॉग ऐसे हैं कि ये आपको रगो में खून को और तेजी से बहाना शुरू कर देंगे।

एक तरफ जहां अजय देवगन अपनी सैनिक वाली भूमिका का धमाका कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के संजू बाबा यानि संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपने धाकड़ अंदाज में नजर आ रहे हैं। और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के क्या कहने, ट्रेलर में वो बिल्कुल शेरनी के अवतार में नजर आ रही हैं। नोरा (Nora Fatehi) ग्लैमर के बाद एक सच्ची देशभक्त का किरदार भी बेहद दमदार तरीके ने निभाते दिखाई देने वाली हैं।

भुज स्वतंत्रता दिवस के मौक़े पर 13 अगस्त को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज़ की जाएगी। भुज का निर्माण अजय देवगन ने किया है, जबकि निर्देशन अभिषेक दुधइया का है।

दुश्मन ने युद्ध के दौरान एयर बेस को तबाह कर दिया था। तब विजय ने नज़दीक स्थित माधापुर गांव की 300 महिलाओं के साथ मिलकर एयर बेस तैयार किया था, ताकि भारतीय वायु सेना के विमान उतर सकें। संजय दत्त रणछोड़दास पागी के रोल में हैं। एमी विर्क विक्रम सिंह बाज जेठज के किरदार में हैं। सोनाक्षी के किरदार का नाम सुंदरबेन जेठा है। वहीं, नोरा हीरा रहमान नाम का किरदार निभा रही हैं। शरद केल्कर और प्रणिता सुभाष भी अहम किरदारों में नज़र आएंगे।