लाइफ स्टाइल

Ankita-Vicky की शादी पर गहराए संकट के बादल, हॉस्पिटल पहुंची लोखंडे

Ankita-Vicky
Share Post

DESK: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ अगले हफ्ते शादी के बंधन में बंधने वाली है.अंकिता शादी से पहले अस्पताल में भर्ती हो गई हैं.

अंकिता के फैंस यह खबर सुनकर काफी निराश हो गए है. साथ ही उनके चाहने वाले जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार पवित्र रिश्ता फेम एक्ट्रेस मंगलवार की रात को मुंबई के सबअर्बन अस्पताल में भर्ती हुईं. रिपोर्ट्स के अनुसार अंकिता लोखंडे की लेग स्प्रेन हो गई थी जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. अंकिता को डॉक्टरों ने आराम करने की सलाह दी है. फैंस के लिए राहत भरी खबर यह है कि अंकिता को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

आपको बता दें वो इस वक्त अपने घर पर आराम कर रही हैं. इनकी शादी की रस्में भी कुछ दिनों से शुरू हो गई हैं. वो जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ सात फेरे लेने वाली हैं. अंकिता की शादी के पहले बैचलर पार्टी में उनके कई करीबी दोस्त शरीक हुए. जिनमें रश्मि देसाई, सृष्टि रोड़े समेत अंकिता के कई अन्य दोस्त शामिल हुए थे. अंकिता ने पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर प्री-वेडिंग फंक्शन की विक्की जैन के साथ तस्वीरें शेयर की थी.

अंकिता लोखंडे और उनके बॉयफ्रेंड जैन काफी समय से एक दूसरे को पसंद करते हैं,और दोनों ही प्रेमी जोड़े एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर कम नहीं है. अंकिता और विक्की की लव स्टोरी को उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. ऐसे में अंकिता के पैर में लगी चोट के कारण कहीं उनकी शादी ना लटक जाए, ये बात उनके फैंस को काफी डरा रही है.

Latest News

To Top