लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

इस लड़के के लिए Amitabh Bachchan बनें डिलिवरी बॉय

Amitabh-Bachchan
Spread It

क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati 13) के एक एपिसोड में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फूड डिलीवरी बॉय की भूमिका निभाते नजर आए हैं। दरअसल ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) के हालिया एपिसोड में कंटेस्टेंट आकाश वागमारे (Akash Waghmare) हॉटसीट पर विराजमान हुए। आकाश पेशे से एक फूड डिलीवरी बॉय हैं और पिछले काफी वक्त से घर-घर जाकर खाना पहुंचाने का काम करते हैं। हालांकि इसके अलावा वह वक्त मिलने पर अपनी पढ़ाई करते हैं और चाहते हैं कि एक दिन वह सरकारी सेवा कर सकें। शो के कंटेस्टेंट आकाश बताते हैं कि वह पढ़ाई के साथ डिलिवरी एजेंट का भी काम करते हैं ताकि सपनों को पूरा कर सकें।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन ने इंस्टाग्राम पर कौन बनेगा करोड़पति का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया है। जिसमें आकाश के बारे में बताते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा, ‘कोई भी चुनौती इतनी बड़ी नहीं होती कि वो हमारी उम्मीद को छोटा कर सके और कोई भी उम्मीद इतनी छोटी नहीं होती कि उसके सामने जीवन की चुनौती जो है, वो बड़ी लगने लगे। इस बात का जीता जागता प्रमाण हमें मिला है, आकाश वागमारे (Akash Waghmare) जी के रूप में.’

अमिताभ बच्चन कहते हैं, आकाश की इच्छा है कि कोई डिलिवरी पर्सन किसी दिन उनके घर आए और उनका मनपसंद भोजन डिलिवर करे। इसलिए आज एक डिलिवरी पर्सन इनके लिए ये काम करेगा, आज का डिनर डिलिवर करेगा। फिर अमिताभ बच्चन उनके लिए डिलिवरी पर्सन बनकर खाने का पैकेट देते हैं। इस पर आकाश कहते हैं, मैं धन्य हो गया।