लाइफ स्टाइल

Alia Bhatt के फैंस का इंतजार खत्म, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 25 फरवरी को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

Gangu-Bai
Share Post

DESK : आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की गंगुबाई काठियावाड़ी मूवी 25 फरवरी से सिनेमाघरों में दिखेगी। इस बात की जानकारी निर्देशक संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन पेज पर मिली। इस फिल्म का इंतजार फैंस काफी लंबे समय से कर रहे थे।

25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म
भंसाली प्रोडक्शंस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पोस्ट में ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की नए रिलीज डेट की घोषणा करते हुए लिखा गया है कि ’25 फरवरी 2022 को अपने आस-पास के सिनेमाघरों में उनके शासनकाल को देखें #गंगूबाई काठियावाड़ी।’

गौरतलब है कि आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी, लेखक एस हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ पर आधारित है। फिल्म में एक ओर जहां लीड रोल में आलिया हैं, तो वहीं उनके भाई के किरदार में अजय देवगन नजर आएंगे।

आपकी बता दें कि कोरोना के कारण कई बार फिल्म की रिलीज डेट टाली जा चुकी है। यह फिल्म पिछले साल मार्च 2020 में ही रिलीज होने वाली थी। फिर मेकर्स ने इसे 7 जनवरी 2022 को रिलीज करने का फैसला किया लेकिन बात नहीं बन पाई। इसके बाद एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि कोरोना की तीसरी लहर की वजह से मेकर्स इसे 18 फरवरी 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है। लेकिन अब मेकर्स के उन सभी संभावनों को खारिज कर नए डेट की घोषणा कर दी है। इस फिल्म को दर्शक 25 फरवरी को सिनेमा घरों में देख सकेंगे।

Latest News

To Top