लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

इस दिन सिनेमाघरों में आएगी Akshay Kumar की बेलबॉटम

akshay-kumar
Spread It

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि की अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म बेलबॉटम की रिलीज डेट अनाउंस हो चुकी है। अक्षय कुमार इस साल के पहले ऐसे एक्टर बन गए हैं जिनकी फिल्म बेल बॉटम को वर्ल्ड वाइड थियेटर रिलीज मिल रही है। पूरे दुनियाभर में इस फिल्म को 27 जुलाई 2021 में रिलीज किया जाएगा।

खुद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्विटर पर इसका टीजर जारी कर इसकी जानकारी दी है। अक्षय ने इसका टीजर लॉन्च कर दिया है, जिसमें वह फॉर्मल सूट पहनकर दीवार पर लगे तारीख से साथ बढ़ रहे हैं। जब वो रुकते हैं तो पीछे की स्क्रीन 27 जुलाई आकर रुक जाती है। सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में अक्षय कुमार ने लिखा कि मुझे पता है आप बेसब्री से बेलबॉटम की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता। फिल्म पूरे दुनियाभर में बड़े स्क्रीन पर आ रही है। बेलबॉटम 27 जुलाई को थियेटर पर…

असीम अरोड़ा और परवेज शेख की लिखी फिल्म बेलबॉटम में अक्षय के साथ तीन हीरोइनें वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी हैं। फिल्म के डायरेक्टर रंजीत एम तिवारी हैं। फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और 1980 के दशक पर आधारित है। इसमें भारत के एक भूले बिसरे नायकों के बारे में बताया गया है।