लाइफ स्टाइल इंटरटेनमेंट

कसौटी जिंदगी की 2 और पवित्र रिश्ता 2 के बाद अब Ekta Kapoor लेकर आ रही हैं राम कपूर-साक्षी तंवर की कहानी नए अंदाज में

bade-ache-lage-hain
Spread It

एंटरटेनमेंट जगत में फ़िलहाल सीजन दर सीजन बढ़ने का दौर चल रहा है। सीजन 1, सीजन 2, सीजन 3 जब तक कार्यक्रम हिट है सीजन बढ़ते रहेंगे। वैसे सीरियल में तो ये दौर काफी पुराना है, सीजन तो छोड़िये सीरियल की अगर डिमांड बढ़ जाये तो एपिसोड कब तक बढ़ते रहेंगे ये बात राइटर को भी पता नहीं रहता। बस ट्विस्ट एंड टर्न बढ़ाते रहो और एपिसोड बनाते रहो।

कसौटी जिंदगी की 2 और पवित्र रिश्ता 2 के बाद अब टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी डायरेक्टर व प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) बड़े अच्छे लगते हैं का सीजन 2 लेकर आ रही हैं। हाल ही में एकता ने सोशल मीडिया पर अपना एक IGTV पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने दो सबसे पसंदीदा टीवी अभिनेताओं साक्षी तंवर और राम कपूर के साथ बातचीत की।

बड़े अच्छे लगते हैं के पहले सीजन में राम कपूर और साक्षी तंवर नजर आए थे। यह शो जबरदस्त हिट रहा था और इनकी जोड़ी दर्शकों द्वारा खूब पसंद की गई थी। सीजन 2 की खबर को तोड़ते हुए एकता कपूर ने कहा कि, “एक पूरी पीढ़ी है जिसने इस कहानी को नहीं देखा है और वे नहीं जानते कि शहरी अकेलापन एक चीज है और इसलिए एक बार फिर से हम बड़े अच्छे लगते हैं लेकर आ रहे हैं”।

नए कलाकारों के बारे में पूछे जाने पर एकता कपूर ने कहा कि, “सीजन 2 की फीमेल एक्ट्रेस साक्षी तंवर की तरह ही खूबसूरत हैं, लेकिन मेल हीरो राम कपूर जैसा बिलकुल भी नहीं दिखता है”। हालांकि सीजन 2 में इस बार कौन नजर आने वाला है, यह जानने के लिए हमें 2 दिनों का इंतजार करना होगा, क्योंकि शो का प्रोमो दो दिन बाद रिलीज होने वाला है।