लाइफ स्टाइल

‘फ़तेह’ में दिखेगा Sonu Sood का एक्शन, रिलीज़ हुआ फिल्म का पहला लुक

SONU SOOD
Share Post

DESK : गरीबों का मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) की फिल्म रिलीज़ होने वाली है. सूद ने अपनी आनेवाली फिल्म ‘फ़तेह’ का पोस्टर रिलीज़ किया है. यह मूवी 2022 में रिलीज़ होगी.

सोनू सूद ने किया अपनी नयी फिल्म का एलान, पृथ्वीराज के बाद 2022 में मिशन 'फतेह' की तैयारी फतेह के जरिए

अधिकतर बॉलीवुड की फिल्मों में सोनू सूद का अभिनय विलन का रहा है. लेकिन असल जिंदगी में वो ठीक इसके उलट है. जिस तरीके से उन्होंने लॉकडाउन के दौरान बहुत सारे बेसहारा लोगों की मदद की उसे काफ़ी सराहा गया. इसी की वजह से आज उन्हें आम जनता भी काफी पसंद करती है.

फ़िल्म के पोस्टर में सूद का लुक अलग ही नज़र आ रहा है. आपको बता दें कि इस पोस्टर में सोनू ने ब्लैक कलर की टी शर्ट पहनी हुई है. इन सबके अलावा पोस्टर में लिखा हुआ है- ‘भारत के छुपे हुए शत्रुओं का युद्ध’. यह फिल्म कैसी होगी, इसका विषय कितना दिलचस्प होगा, ये तो आने वाला साल ही बताएगा.

इस फ़िल्म को अभिन्दन गुप्ता डायरेक्ट करेंगे. इस फ़िल्म को ज़ी स्टूडियोज़ और शक्ति सागर के प्रोडक्शन ने मिलकर बनाया गया है. अभिनेता सूद अगले साल रिलीज़ होने वाली फ़िल्म ‘पृथ्वीराज’ में नज़र आएं.गे उनके अलावा इस फिल्म में अक्षय कुमार भी उनके साथ होंगे. खबर यह भी है कि शिव आचार्य की फिल्म ‘कोरताला’ में भी नज़र आएंगे.

Latest News

To Top