पासबुक फुल वॉल्यूम कॉर्नर

ICICI Bank ने युवाओं को दिया ‘Mine’ ऑफर सुविधा, जाने इसके फायदे

icici-bank

आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) ने 18 वर्ष से 35 वर्ष की उम्र के युवा ग्राहकों के लिए भारत के पहले व्यापक बैंकिंग कार्यक्रम की शुरुआत की घोषणा की है। इस ‘मिलेनियल नेटवर्क’ से प्रेरित ऑफर को ‘आईसीआईसीआई बैंक माइन’ नाम दिया गया है, जो एक त्वरित बचत खाता सहित कई सुविधाओं से युक्त मोबाइल ऐप प्रदान करता है।

इससे युवा पीढ़ी क्रेडिट और डेबिट कार्ड, तत्काल व्यक्तिगत ऋण व ओवरड्राफ्ट, युवाओं की मांग के अनुरूप निवेश मार्गदर्शन सुविधाएं हासिल कर सकती है।

तुरंत खुलेगा डिजिटल बचत खाता

कोई भी ग्राहक आसानी से बैंक की वेबसाइट या आईमोबाइल ऐप पर अपने आधार और पैन कार्ड का उपयोग करके पूरी तरह से डिजिटल और त्वरित बचत खाता खोल सकता है। खाता संख्या और एक आभासी डेबिट कार्ड तुरंत जनरेट होता है, जिसका उपयोग ग्राहक तुरंत लेन-देन शुरू करने और ऑनलाइन भुगतान करने के लिए कर सकते हैं।

देश का पहला फ्लेक्सी-प्लान क्रेडिट कार्ड

आईसीआईसीआई बैंक माइन ग्राहकों को सक्षम करने के लिए बैंक देश का पहला फ्लेक्सी-प्लान क्रेडिट कार्ड प्रदान कर रहा है। वे आईमोबाइल पर एक क्लिक से तीन के समूह से एक योजना चुन सकते हैं।

मिलेनियल ग्राहक अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए आईमोबाइल के माध्यम से दो त्वरित क्रेडिट सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं। पहली, प्री-अप्रूव्ड ग्राहक अपनी एक-बारगी आवश्यकताओं जैसे उपभोक्ता टिकाऊ वस्तु की खरीद, शादी आदि के लिए केवल तीन मिनट में ‘इंस्टा पर्सनल लोन’ की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। दूसरा, वे माइन एकाउंट से जुड़ी इंस्टाफ्लेक्सीकैश, ओवरड्राफ्ट की सुविधा का लाभ उठाकर, मासिक आवर्ती खर्चों का वित्तपोषण कर सकते हैं।