बिहारनामा फुल वॉल्यूम कॉर्नर

Tejashwi Yadav का सरकारी आवास कोविड केयर सेंटर में तब्दील, किया सरकार के हवाले

tejashwi-yadav
Spread It

बिहार के विपक्ष के नेता और राजद (RJD) सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बिहार में कोरोना के विकराल रूप को देखते हुए एक सराहनीय कदम उठाया है। तेजस्वी ने अपने 1, पोलो रोड स्थित सरकारी आवास को कोविड केयर (Covid Care) सेन्टर बनाने के उद्देश्य से सरकार को सौपने का ऐलान किया है।

तेजस्वी ने 19 मई को ट्वीट कर के खुद इस बात की जानकारी जनता को दी। तेजस्वी ने कहा कि वो अपने 1, पोलो रोड स्थित सरकारी आवास पर तमाम जरुरी मेडिकल दवाओं, आवश्यक उपकरणों तथा खाने-पीने की नि:शुल्क सुविधाओं से सुसज्जित राजद कोविड केयर की स्थापना कर नियमानुसार इसे सरकार द्वारा अपनाने का अनुरोध और सौंपने का निर्णय लिया है। उन्होंने आगे कहा आवश्यकता पड़ने पर इसे विस्तारित किया जा सकता है।

तेजस्वी ने एक और ट्वीट कर कहा कि उन्हें आशा है बिहार सरकार इस सकारात्मक पहल का स्वागत कर मानवीय हित में नियमानुसार इस कोविड केयर केंद्र का संचालन करेगी।

बिहार में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और अब यह संक्रमण गांवों तक पहुँच चुका है। ऐसे में सरकार ने 5 मई से बिहार में सम्पूर्ण लॉकडाउन का ऐलान किया हुआ है। इस आपातकाल की स्थिति में जिस से जो बन पड़ रहा है वो कर रहा है। ऐसे में अपने सरकारी आवास को कोविड केअर सेन्टर के रूप में सरकार को सौंप कर विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने एक नेक पहल की है। उम्मीद है कोरोना से लड़ रहे मरीज़ों को और उनके परिवार को इस से थोड़ी राहत मिलेगी ।

लम्बे इंतजार के बाद रंगीन अपशब्दों की झालर के साथ रिलीज होने को है The Family Man का season 2, आ चुका है ट्रेलर