बिहारनामा इंटरटेनमेंट फुल वॉल्यूम कॉर्नर लाइफ स्टाइल

Dular : इस दिन से बिहार की अवॉर्ड विनिंग टेली फिल्म ‘दुलार’ को OTT पे मिलेगा लोगों का प्यार

DULAR
Spread It

बिहार असंख्य कलाओं का धनी है। यहां के युवा ना सिर्फ IAS, IPS बनते हैं बल्कि हर क्षेत्र में अपना और अपने देश का नाम रोशन कर रहे हैं। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के थिएटर आर्टिस्टों ने भी अपनी अदाकारी से बिहार का नाम रोशन करने के लिए कदम उठाया है। इन थिएटर आर्टिस्टों ने एक टेली फिल्म बनाई है जिसे अब तक कई फिल्म फेस्टिवल में अवार्ड मिल चुका है फिल्म का नाम है ‘दुलार (Dular)।‘

जी हां बिहार की धरती पे बनी अवॉर्ड विनिंग टेली फ़िल्म ‘दुलार’ (Dular) अब रिलीज़ होने के लिए बिल्कुल तैयार है। इस फ़िल्म ने नवादा इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल (Navada International Film Festival) में अपनी झोली में दो अवार्ड बटोरे हैं। आपको बता दें इस फ़िल्म फेस्टिवल में 55 देशों से कुल 1650 फिल्म में आई थी। जिसमें से दुलार ने दो अवार्ड जीतकर बिहार का नाम पूरे देश भर में रोशन किया है। अब यह अवॉर्ड विनिंग टेली फ़िल्म ओटीटी शेयरिंग के तहत 4 बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म्स (OTT Platforms) पर रिलीज की जाएगी। आपको बता दें यह फिल्म 10 जून को तीन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज की जा रही है। और फिर 25 जून को MX Player पर रिलीज किया जाएगा।


यह फिल्म समाज में हो रहे गतिविधियों पर आधारित है। फ़िल्म का डायरेक्शन प्रेम कश्यप ने किया है वही Shubham Tiwary Films And Creative Adda Films के बैनर तले फिल्म को प्रोड्यूस कियाा गया है। वही कलाकारों की बात करे तो फिल्में गौरव गिरी के साथ पल्लीवी गिरी, पियूष रंजन कर्ण, मोहन कुमार, मल्लिक मुस्तफा, जय प्रकाश गिरी, आंनद राज और प्रमोद गोस्वामी इत्यादि जैसे कलाकार हैं। फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर रिलीज किया जा चुका है। आपको बता दें या फिर अभी फिलहाल Bettiah International Film Festival में सिलेक्ट किया जा चुका है।