फुल वॉल्यूम 360° खेल

द ग्रेट खली WWE Hall of Fame 2021 में होंगे शामिल

the-great-khali
Spread It

पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन ‘द ग्रेट खली’ WWE Hall of Fame 2021 में सबसे नए इंडक्टी बनाये जायेंगे। खली को इस सम्मान की सूचना दवे कपूर ने दी, जो प्रमोशन में उनके प्रबंधक के रूप में रणजीत सिंह के नाम से कार्यरत थे। खली, WWE Hall of Fame 2021 इंडक्शन सेरेमनी के दौरान खेल-मनोरंजन के इतिहास में अपना यह स्थान लेंगे। यह सेरेमनी मंगलवार 6 अप्रैल को अमेरिका में होगा।

COVID-19 के कारण 2020 हॉल ऑफ फ़ेम समारोह स्थगित कर दिया गया था। इस समारोह में 2020 वर्ग के इंडक्शन शामिल होंगे, जिसमें The nWo, The Bella Twins, JBL, British Bulldog और Jushin “Thunder” Liger, साथ ही 2021 वर्ग हैं, जिसमें Khali, Molly Holly और Eric Bischoff शामिल हैं। खली पहली बार 2006 में सभी के लिए आकर्षण बने जब उन्होंने अंडरटेकर को हराया था।

द ग्रेट खली यकीनन भारत की सबसे बड़ी रेस्टलिंग स्टार है। WWE में अपनी सफलता के कारण द ग्रेट खली सिल्वर स्क्रीन के नेशनल हीरो बन गए हैं। खली “MacGruber,” “Get Smart,” और “The Longest Yard” जैसी फिल्मों में दिखाई दिए हैं। उन्होंने रिंग के लिए तैयार भारतीय सुपरस्टार की अगली पीढ़ी को रेसलिंग में मुकाम पाने में मदद करते हुए एक कुश्ती स्कूल भी खोला है।

Add Comment

Click here to post a comment