फुल वॉल्यूम 360° खेल

IPL-14 मैच से पहले SRH का खिलाड़ी हुआ कोरोना पॉजिटिव

t natarajan
Spread It

आईपीएल 14 (IPL 14) में एक बार फिर कोरोना ने दस्तक दी है। सनराइजर्स हैदराबाद के 6 खिलाड़ी दिल्ली से मैच के ठीक पहले करोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी आईपीएल के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल के द्वारा साझा की गयी है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी टी नटराजन का निर्धारित आरटी-पीसीआर परीक्षण में कोविड़ ​​​​-19 पाया गया है। खिलाड़ी ने खुद को बाकी टीम से अलग कर लिया है। मैच की शुरुआत से पहले जो RT-PCR का टेस्ट होता है, उसमें ये रिजल्ट निकला है। इसके बाद उनके संपर्क में आए हुए प्लेयर्स और स्टाफ को आइसोलेशन में डाल दिया गया है। हालाँकि टी नटराजन में अभी तक कोरोना के कोई भी लक्ष्ण नहीं दिखाई दिए हैं।

मेडिकल टीम ने खिलाड़ी के छह करीबी संपर्कों की पहचान की है, उन्हें भी आइसोलेशन में रखा गया है जो की इस प्रकार हैं:

  1. विजय शंकर – खिलाड़ी
  2. विजय कुमार – टीम मैनेजर
  3. श्याम सुंदर जे – फिजियोथेरेपिस्ट
  4. अंजना वन्नन – डॉक्टर
  5. तुषार खेडकर – रसद प्रबंधक
  6. पेरियासामी गणेशन – नेट गेंदबाज

आईपीएल द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है की टी नटराजन के करीबी संपर्कों सहित बाकी दल ने आज सुबह स्थानीय समयानुसार सुबह 5 बजे आरटी-पीसीआर परीक्षण किया और परीक्षण रिपोर्ट नकारात्मक है। इस लिए सनराइजर्स हैदराबाद का आज रात दिल्ली के साथ दुबई में होने वाला मैच निर्धारित रूप से आयोजित किया जायेगा।

कोरोना की वजह से स्थगित हो चूका है आईपीएल का यह सीजन

आपको बता दें, आईपीएल के इस सीजन की शुरुआत में भी कोरोना के मामले आए थे, तब ये भारत में खेला जा रहा था और फिर इसे बीच में बंद कर दिया गया था। एक लंबे अंतर के बाद सीजन को पूरा करने के लिए यूएई में 19 सितंबर से आईपीएल को फिर से शुरू किया गया है। अब दो दिन बाद ही फिर कोरोना का मामला सामने आ गया हैं जिसने प्रबंधन समिति की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

Add Comment

Click here to post a comment