खेल फुल वॉल्यूम 360°

तो ये है कप्तान कूल के बौद्ध भिक्षु बनने का कारण

monk-dhoni
Spread It

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कूल महेंद्र सिंह धोनी(Mahendra Singh Dhoni) भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हों लेकिन फैंस में उनका क्रेज आज भी उतना हीं है। धोनी फ़िलहाल इंडियन प्रीमियर लीग यानि IPL 2021 की तैयारि में जुटे हुए हैं। धोनी को IPL 14 में चेन्नई सुपर किंग्स की कमान संभालने वाले हैं।

13 मार्च को धोनी की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी। फोटो को IPL के ऑफिसियल प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स ने ट्वीट के जरिये शेयर किया था।

फोटो में धोनी बौद्ध भिक्षुओं जैसे सिर मुंडवाए, उन्हीं के जैसे कपड़े पहने हुए बैठे हुए दिखाई दे रहे थे। बस इसके बाद हीं सोशल मीडिया पर तमाम कयास लगाए जाने लगे कि आखिर इस अवतार के पीछे का रीज़न क्या है।

लेकिन 14 मार्च को स्टार स्पोर्ट्स ने फैंस के सस्पेंस को और बढ़ा दिया। स्टार स्पोर्ट्स ने अपने टि्वटर अकाउंट से 9 सेकेंड का वीडियो शेयर किया है जिसमें धोनी उन्हीं कपड़ों में हैं और कह रहे हैं कि ‘क्या है इस अवतार के पीछे का मंत्र, जल्द ही पता चलेगा।’ अब क्या था फैंस इस 9 सेकंड के वीडियो के बाद और भी ज्यादा उत्सुक हो गए। इस वीडियो के बाड़ा लाखों कयास लगाए जाने लगे।

इसमें कोई शक नहीं है कि MS Dhoni एक ट्रेंडमेकर हैं, चाहे मैदान पर हों या फिर मैदान के बाहर, हर इंसान उनके लंबे बालों का फैन रह चूका है। ऐसा नहीं है की उनके छोटे बालों का ट्रेंड फैंस के बीच नहीं रहा। अब MS Dhoni का सबसे लेटेस्ट लुक इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक भिक्षु जैसे अवतार में दिख रहे हैं।

सस्पेंस से उठा पर्दा

लेकिन अब स्टार्ट स्पोर्ट्स ने इस सस्पेंस ने पर्दा उठाते हुए Dhoni का पूरा वीडियो शेयर किया। वीडियो में Dhoni ने मुंबई इंडियंस के कप्तान Rohit Sharma को लेकर भी एक बड़ा बयान दिया है।

Dhoni अपने वीडियो में मुंबई इंडियंस के कप्तान Rohit Sharma को लालची बता रहे हैं। दरअसल Dhoni इस वीडियो में कुछ बच्चों को Rohit Sharma की एक कहानी बता रहे हैं। इसमें धोनी ने कहा, ‘ये हिटमैन Rohit की कहानी है। एक बार शेर के मुंह खून लग गया। पांच बार जीतने के बाद भी उसका पेट नहीं भरा है। IPl का नया मंत्र है, अगर लालच से जीतने की भूख बढ़ती है, तो लालच कूल है।’

कप्तान कूल का ये IPL एड्स काफी इंटरेस्टिंग है और उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रही है। चेनई सुपर किंग्स वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 10 अप्रैल को IPL 14 का अपना पहला मैच खेलेंगे।

Add Comment

Click here to post a comment