खेल फुल वॉल्यूम 360°

दिल्ली कैपिटल्स का टुटा दिल, श्रेयस हुए आईपीएल से बाहर

shreyas-iyer
Spread It

भारतीय टीम के साथ-साथ आईपीएल (IPL) फ्रेंचाईजी दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए एक बेहद बुरी खबर है। भारतीय टीम के स्टार खिलड़ी और दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) इंग्लैंड के साथ खेले जा रहे एकदिवसीय सीरीज के बाकि दो मुकाबलों के साथ-साथ आईपीएल के 14वें संस्करण से भी बाहर हो गए हैं। 23 मार्च को इंग्लैंड और इंडिया के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान फिल्डिंग करते हुए अय्यर चोटिल हो गए थे।

अय्यर को पहले वनडे में फील्डिंग के दौरान गोता लगाने की कोशिश में कंधे में चोट लगी थी और वह तुरंत ही मैदान छोड़कर चले गए थे। उसके बाद से ही श्रेयस की चोट को लेकर फैंस काफी चिंता में थे। अब अय्यर अगले दो मैचों के साथ-साथ इस साल के आईपीएल से भी बाहर हो गए हैं। अय्यर की यह चोट दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को भारी पड़ी है।

पहले एकदिवसीय (ODI) के आठवें ओवर में फिल्डिंग के दौरान लगी चोट से अय्यर का बायां कंधा अपने स्थान से खिसक गया था। कंधे के अपनी जगह से खिसकने से उबरने के लिये कम से कम छह हफ्तों का समय लगता है और अगर सर्जरी करानी पड़ती है तो और ज्यादा समय लगता है। इस वजह से वो आईपीएल के इस सीजन में नहीं खेल पाएंगे। उनकी अनुपस्थिति में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी ऋषभ पंत (Rishav Pant), ऑस्ट्रेलियाई स्टीव स्मिथ (Steve Smith) या सीनियर ऑफ स्पिनर आर.अश्विन (R.Aswin) को सौंपी जा सकती है।

दिल्ली कैपिटल्स के चेयरमैन, पार्थ जिंदल (Parth Jindal) ने ट्वीट कर अपने टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर की इंजरी को लेकर दुःख जताया है। उन्होंने अय्यर को हिम्मत बनाए रखने को कहा है और उनके जल्द ठीक होने की कामना की है। जिंदल ने कहा की टी20 विश्व कप में भारत को अय्यर की बहुत जरूरत है। उन्होंने अपने ट्वीट को दिल्ली कैपिटल्स और बीसीसीआई को टैग भी किया है।

Add Comment

Click here to post a comment