खेल फुल वॉल्यूम 360°

क्रिकेट मैदान पर फिर छायेगा सचिन – वीरू की जोड़ी

sachin-and-sehwag
Spread It

Road Safety World Series 2020-21 का आयोजन 5 मार्च से रायपुर में होने वाला है। पिछले साल इस सीरीज को 4 मैचों के बाद कोरोना की वजह से स्थगित कर दिया गया था।

इस साल एक बार फिर से यह टूर्नामेंट आयोजित किया जा रहा है। चुकी 4 मैच खेले जाने के बाद इस टूर्नामेंट को रोका गया था इसीकारण इस बार टूर्नामेंट का आगाज़ 5वें मैच से होगा। इस बार टूर्नामेंट के सारे मैच रायपुर में खेले जाने हैं

इस टूर्नामेंट में 6 टीमें हिस्सा ले रही हैं। इस टूर्नामेंट के माध्यम से आप एक बार फिर दिग्गज क्रिकेटरों के जलवे मैदान पर देख सकेंगे। इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह के साथ-साथ केविन पीटर्सन रायपुर पहुंच चुके हैं।

सचिन तेंदुलकर इस Road Safety सीरीज के ब्रांड एम्बेसडर हैं साथ हीं इंडिया लीजेंड्स की कप्तानी की कमान भी उनके ही हाथों में है। इंडिया लीजेंड्स टीम में युवराज सिंह, वीरेंद्र सहवाग, प्रज्ञान ओझा, इरफान पठान जैसे दिग्गज मौजूद हैं। वहीं, दूसरी ओर इंग्लैंड लीजेंड्स की कप्तानी केविन पीटरसन करने वाले हैं। पीटरसन 2 दिन पहले भारत पहुंच चुके हैं, यहाँ पहुंच कर उन्होंने अपनी तस्वीर ट्वीटर पर शेयर की थी। वहीं युवराज सिंह ने इंस्टाग्राम पर रायपुर पहुंच कर अपनी और सचिन की ppe किट में फोटो शेयर की थी।

Add Comment

Click here to post a comment