खेल फुल वॉल्यूम 360°

इश्क़ के यॉर्कर से बोल्ड होकर मोहब्बत का मैच जीते बुमराह

Sanjana-&-Jasprit---Sunpreet
Spread It

दायें हाथ के तेज़ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह(Jasprit Bumrah) और स्पोर्ट्स प्रेजेंटर व एंकर संजना गणेशन (sanjana Ganesan) 15 मार्च को शादी के बंधन में बंध गए। इनकी शादी की अटकलें काफी दिनों से लगायी जा रही थी। बुमराह के भारत-इंग्लैंड सीरीज के बीच में निजी कारणों से छुट्टी पर जाने के बाद ये अटकलें और भी तेज़ हो गयी थी।

2016 से भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल जसप्रीत बुमराह, इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की जारी टी20 इंटरनेशनल सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच से पहले बुमराह ने टीम से अपना नाम वापस ले लिया था। बुमराह ने शादी की तैयारियों के लिए क्रिकेट से ब्रेक लिया था।

बूम-बूम बुमराह के नाम से मशहूर भारतीय क्रिकेट टीम के इस स्टार बॉलर ने एक निजी समारोह में संजना गणेशन के साथ सात फेरे लिए। जानकारी के अनुसार उनकी शादी में केवल 20 लोग ही शामिल हुए थे।

संजना की बात करें तो वह स्पोर्ट्स एंकर हैं और स्टार स्पोर्ट्स के साथ जुड़ी हुई हैं। संजना और बुमराह ने कुछ समय डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया। बुमराह और संजना ने अपने Social Media अकाउंट से शादी की तस्वीरें शेयर की हैं।

कौन हैं बुमराह की जीवनसाथी संजना

पुणे, महाराष्ट्र की संजना गणेशन एक स्पोर्ट्स एंकर होने के साथ-साथ मॉडल भी हैं। संजना शाहरुख खान की फैन हैं और शाहरुख की आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को चीयर करती नजर आ चुकी हैं, इसके अलावा वह केकेआर टीम के एक शो को भी होस्ट करती हैं। वहीं जसप्रीत बुमराह आईपीएल में मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं। इस बात पर अक्सर क्रिकेट प्रेमी संजना को tease करते दिख जाते हैं की वो अब किसे सपोर्ट करेंगी।

संजना खूबसूरत तो है ही साथ ही स्पोर्ट्स में उनकी काफी दिलचस्पी है। वह स्टार स्पोर्ट्स का जाना-माना चेहरा बन चुकी हैं। संजना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर संजना के 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Add Comment

Click here to post a comment