खेल फुल वॉल्यूम 360°

14 सीज़न्स में पहली बार चेन्नई सुपर किंग्स ने बदला जर्सी का अंदाज, दे रहा सेना को सम्मान

csk-new-jersey
Spread It

आईपीएल (IPL 2021) के 14वें संस्करण का आगाज़ 9 अप्रैल 2021 से होना है और उसके ठीक पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी नयी जर्सी लॉन्च की है। 24 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो पोस्ट कर के नए जर्सी को लांच किया। इस वीडियो में धोनी जर्सी की unboxing करते नजर आ रहे हैं।

इस बार सीएसके (CSK) की जर्सी खास है। महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की कप्तानी वाली टीम जिसने तीन बार (2010, 2011 और 2018) आईपीएल का खिताब जीता है, ने अपनी नई जर्सी में सेना को सम्मान देते हुए उसका कैमोफ्लेज भी जोड़ा है।

चेन्नई की जर्सी हमेशा की तरह पीले रंग की है, लेकिन कंधों के ऊपर इंडियन आर्मी का कैमोफ्लेज लगा हुआ है। CSK ने 2008 में IPL के पहले संस्करण के बाद इस साल यानी की 2021 में IPL के 14वें संस्करण में पहली बार अपनी जर्सी का डिजाईन चेंज किया है।

इस सीजन का अपना पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के साथ मुंबई में खेलेगी। प्लेऑफ (Playoffs) से पहले के मैचों में चेन्नई का आखिरी मुकाबला रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के साथ 23 मई को कोलकाता में होना है।

Add Comment

Click here to post a comment