खेल फुल वॉल्यूम 360°

सनराइजर्स के खिलाड़ी पर हुआ कोविड का दूसरा प्रहार, 2 हफ्ते बाद भी रिपोर्ट पॉजिटिव

sunrisers-hyderabad
Spread It

कोरोना की वजह से आईपीएल (IPL) का 14वां संस्करण स्थगित किया जा चुका है। आईपीएल 2021 के 30 वें मैच से पहले कोलकत्ता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। उसके बाद आईपीएल के 30वां मुकाबला जो कि KKR और RCB के बीच खेला जाना था, रद्द कर दिया गया था।

उस के बाद एक के बाद एक अलग-अलग टीम के खिलाड़ी और स्टॉफ कोरोना पॉज़िटिव आये थे। जिस के बाद इस साल के आईपीएल को तत्काल स्थगित कर दिया गया था। कोरोना पॉजिटिव होने वाले खिलाड़ियों में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के दाएं हाथ के बल्लेबाज रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) भी थे।

14 दिन के क्वारंटाइन (Quarantine) और इलाज के बाद साहा की कोविड रिपोर्ट दोबारा पॉजिटिव आयी है। जानकारी के अनुसार कोरोना के लक्षणों में सुधार है।

बेटी ने ड्राइंग बना कर बढ़ाया था पिता का हौसला

ऋद्धिमान साहा की बेटी ने उनके कोरोना पॉजिटव होने के बाद उनके लिए एक खास स्केच बनाया था। उस छोटी सी बच्ची मिया (Mia ) ने साहा को सुपरमैन के कॉस्ट्यूम में ड्रा किया था। सुपरमैन के रूप में साहा कोरोना से लड़ रहे थे। साथ ही उनकी बेटी मिया ने उस ड्राइंग पर एक संदेश लिखा था। मिया अपने पिता के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रही थी। मिया ने लिखा था “Get well soon Baba”

क्रिकेटर ने ये तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर के अपनी बेटी को अपनी दुनिया बताया था। साथ ही उन्होंने सभी की दुआओं के लिए सब का शुक्रिया कहा था।

Bihar : राज्य के राशन कार्डधारियों के लिए महत्वपूर्ण सूचना