खेल फुल वॉल्यूम 360°

कोलकाता के बाद अब चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टाफ हुए कोरोना पॉजिटिव, रीशेड्यूल हुआ आईपीएल का 30वां मुकाबला

Chennai-Super-Kings
Spread It

आईपीएल (IPL) के ऊपर कोरोना का खतरा मंडराने लगा है। आईपीएल के 14वें संस्करण के शुरुआत में अक्षर पटेल (Axar Patel) और कुछ अन्य खिलाड़ी कोरोना (Corona) संक्रमित पाए गए थे जिनके नेगेटिव रिपोर्ट जमा करने के बाद आईपीएल का हिस्सा बनने दिया गया था। आज दिन में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के दो खिलाड़ियों के पॉजिटिव होने के बाद कोलकाता और बैंगलोर के बीच खेला जाने वाला इस सत्र का 30वां मुकाबला रद्द कर दिया गया था।

बता दें, केकेआर के बाद अब चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खेमे में कोरोना के पैर पसारने की खबरें सामने आ रही हैं। सीएसके के 3 स्टॉफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कैम्प में स्टॉफ के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स का प्रैक्टिस सेशन को रद्द कर दिया गया है।

वहीं आईपीएल ने आधिकारिक बयान जारी कर कहा है कि 3 मई को बैंगलोर और कोलकाता के बीच होने वाले मैच को रीशेड्यूल किया जाएगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakaravarty) और संदीप वर्रिर (Sandeep Carrier) पॉजिटिव पाए गए हैं वहीं बाकी सारे टीम मेंबर्स नेगेटिव हैं। दोनों ही खिलाड़ियों ने खुद को बाकी सदस्यों से क्वारंटाइन कर लिया है और उनके स्वास्थ पर नजर रखी जा रही है। साथ ही केकेआर के सभी खिलाड़ियों को अब डेली टेस्टिंग रूटीन का पालन करना होगा।

आईपीएल कराने के बीसीसीआई के फैसले पर लगातार सवाल उठ रहे थे। बीसीसीआई ने इस पर मजबूत बायो बब्बल की दलील दी थी। हालांकि आईपीएल के इस सत्र के 29 मैच सफलतापूर्वक बायो बब्बल के अंदर कराए गए पर अब बायो बब्बल में कोरोना संक्रमित प्लेयर्स और स्टॉफ के मिलने पर सभी सकते में हैं। 2 टीमों के बायो बब्बल के अंदर खिलाड़ियों और स्टॉफ का कोरोना पॉजिटिव होना इस सत्र के आईपीएल के भविष्य पर सवालिया निशान लगा दिया है।