फुल वॉल्यूम 360° खेल

WTCFinal : ये जर्सी दिला रही है 90’s की याद

PicsArt 05 29 01.36.37
Spread It

भारतीय क्रिकेट टीम 2 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होने को है। भारत (India) और न्यूजीलैंड (Newzealand) के बीच 18 जून को इंग्लैंड के साउथैम्प्टन में वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियंसिप (World Test Championship) का फाइनल खेला जाना है। इस मुकाबले के लिए भारतीय टीम के लिए नई जर्सी आ गयी है। भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जड़ेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस जर्सी में अपनी तस्वीर शेयर की है।

जड़ेजा ने इस फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा कि 90 के दशक को याद करते हैं। साथ मे उन्होंने हैशटैग लगा कर लिखा कि उन्हें यह बहुत पसंद आ रहा है।

भारत ने इंग्लैंड को हराकर डब्ल्यूटीसी फाइनल में प्रवेश किया है। यदि यह टेस्ट ड्रॉ या टाई होता है तो दोनों टीमों को ज्वांइट विनर घोषित किया जाएगा। भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर 10 दिन के लिए क्वारंटी रहेगी। हालांकि इस दौरान उसे अभ्यास की अनुमित होगी । न्यूजीलैंड की टीम पहले ही इंग्लैंड पहुंच चुकी है। कीवी टीम डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए भारतीय टीम

विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), रोहित शर्मा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत, केएल राहुल और ऋद्धिमान साहा (राहुल और साहा को फिटनेस टेस्ट क्लियर करना होगा), हनुमा विहारी, रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, ईशांत शर्मा, मोहम्मद सिराज, शार्दूल ठाकुर और उमेश यादव

स्टैंडबाय प्लेयर्स: अभिमन्यु ईश्वरन, प्रसिद्ध कृष्णा, आवेश खान, अर्जन नागवासवाला।

Cyclone Yass : नीतीश कुमार ने किया मुआवजे का ऐलान, मृतक के परिजनों को मिलेंगे इतने लाख रुपए