फुल वॉल्यूम 360° इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल विदेश

Louis Vuitton : लुई वुइटन शो के साथ रनवे की शुरुआत करने के लिए है BTS तैयार

BTS
Spread It

दक्षिण कोरियाई बॉयबैंड BTS 7 जुलाई को सियोल में आगामी Louis Vuitton Fall/Winter शो में रनवे की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। 23 अप्रैल, 2021 को BTS को आधिकारिक तौर पर नवीनतम Louis Vuitton एम्बेसडर के रूप में पेश किए जाने के महीनों बाद इस रनवे की शुरुआत हुई। कस्टम-मेड Louis Vuitton सूट में ग्रैमी 2021 को हिट करने के बाद इस ग्रुप ने सभी का ध्यान खींचा।

इस घोषणा को एक शार्ट वीडियो के साथ पोस्ट किया गया, जिसमें लक्ज़री ब्रांड के स्लीक सूट में सातों संगीतकार हैं। BTS ने इस बारे में जानकारी देते हुए ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, “हम सियोल में आगामी लुई वुइटन शो का हिस्सा बनकर उत्साहित हैं। यह ट्वीट 7 जुलाई को शाम 7 बजे (KST) देखने के लिए रिमाइंडर सेट करने के लिए है।”

Louis Vuitton शो BTS की नई रिलीज, ‘Permission to Dance’ से पहले बैंड के रनवे की शुरुआत करेगा। गायक-गीतकार Ed Sheeran द्वारा लिखा गया नया ट्रैक 9 जुलाई को रेडियो वेव्स पर हिट करने के लिए तैयार है। Ed Sheeran और BTS के बीच उनके 2019 के एल्बम ‘Map of the Soul: Persona’ के हाइली अक्लेम्ड गीत- ‘Make It Right’ के बाद यह दूसरा सहयोग होगा।

BTS का फुल फॉर्म BangTan Sonyeondan है जो एक कोरियन बॉय बैंड ग्रुप है और दुनिया का सबसे बड़ा म्यूजिक और बैंड ग्रुप है। यह बैंड अपने रिकॉर्ड-तोड़ सिंगल, ‘Butter’ के साथ लगातार लोकप्रियता का आनंद ले रहा है, जो लगातार पांचवें सप्ताह Billboard Hot 100 के शीर्ष पर बना हुआ है। यह गाना उनका अब तक का चौथा चार्ट टॉपिंग सिंगल है।