फुल वॉल्यूम 360° खेल

IPL 2021 : ‘इंडिया की वाइब अलग है’ 8 टीम, 8 भाषा, 8 नृत्य और उत्सव एक, देखें वीडियो

ipl 2021
Spread It

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 14वां सीज़न 9 अप्रैल से शुरू हो रहा है। इसकी स्प्रिट को सेलिब्रेट करने के लिए डिज़्नी प्लस हॉटस्टार (disney plus hotstar) ने एंथम ‘इंडिया की वाइब अलग है’ (india ki wive alag hai ) रिलीज़ किया है।

इंडिया की वाइब अलग है को संगीतकार न्यूक्लिया(Nuclea) ने अपने संगीत से सजाया है, जिसमें आठ भारतीय भाषाओं को पिरोया गया है। इसे रैपर्स डी एमसी, राक, जे-19 स्क्वॉड, सत्यम, विथिका शेरू, महर्या, गब्बी और रावल ने आवाज़ दी है।

वीडियो में आईपीएल (ipl) की हरेक टीम के ख़ास पलों को शामिल करके इसे एक अलग वाइब दी गयी है। वीडियो की शूटिंग आठों टीमों से जुड़े शहर में की गयी है। इसमें अपनी-अपनी टीमों के लिए फैंस की जोशीली प्रतिक्रियाओं को दिखाया गया है।

वीडियो में टूर्नामेंट के सभी प्रमुख खिलाड़ियों के हुक स्टेप्स को दिखाया गया है।

दिल्ली के शिखर धवन (shikhar dhawan) का गबरू स्टेप, मुंबई के कीरन पॉलार्ड (kiren polard) का आर्म रोटेशन,पंजाब के खिलाड़ी क्रिस गेल (Chris gale) की क्रेडल मूव, चेन्नई के ब्रावो (Bravo) का चैम्पियन डांस, राजस्थान के जोफ्रा आर्चर (jofra archer) का कॉल मी मेयबी डांस, हैदराबाद के राशिद ख़ान (Rashid Khan) का फिंगर रोटेशन, कोलकाता के आंद्रे रसल (Andre russle) का आइकॉनिक आर्म थ्रस्टिंग और बैंगलुरु के विराट कोहली (Virat Kohli) की हवाई किस वीडियो में शामिल की गयी है।

पहली बार आठ भाषाओं में एंथम बनाया है, जिसमें अलग-अलग पृष्ठभूमि के गायकों के साथ काम किया है।

आईपीएल 2021 के सभी मैच 9 अप्रैल से डिज़्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर देखे जा सकेंगे। सीज़न की शुरुआत चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच के साथ होगी। फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 30 मई को खेला जाएगा।

Add Comment

Click here to post a comment