फुल वॉल्यूम 360° खेल

भारतीय टीम मुश्किलों में, भारतीय टीम के दो खिलाड़ी हुए corona पॉज़िटिव!

TEAM-INDIA
Spread It

18 जून से 23 जून के बीच खेले गए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) की हार की निराशा से भारतीय क्रिकेट टीम अभी पूरी तरह  उबर भी नहीं पायी थी, की भारतीय खेमे को एक और तगड़ा झटका लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इंग्लैंड दौरे पर गयी भारत की 25 खिलाड़ियों की स्कवार्ड में दो खिलाड़ी कोरोना (corona) पॉज़िटिव हो गए हैं।

बता दें, भारतीय क्रिकेट टीम की एक टोली जून में WTC फ़ाइनल मैच के लिए इंग्लैंड रवाना हुई थी जो अभी फ़िलहाल इंग्लैंड में ही है। अगस्त के महीने में भारतीय टीम को इंग्लैंड के साथ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इसी बीच यह जानकारी मिल रही है कि भारतीय टीम के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है, जो कि इंडियन क्रिकेट टीम की चिंता को बढ़ा रही है।

हालाँकि, जानकारी के अनुसार दो में से एक खिलाडी की रिपोर्ट नेगेटिव आ गयी है। बताया जा रहा है कि दूसरे खिलाड़ी का 10 दिनों का क्वारंटाइन पीरियड भी 18 जुलाई को समाप्त होने को है। जिसके बाद पुनः उसकी कोरोना जांच की जाएगी। 

हालाँकि बीसीसीआई (BCCI) ने अभी तक दोनों खिलाडियों के नाम का खुलासा नहीं किया है। पर, इतना तय है कि इससे भारतीय क्रिकेट टीम को इस टेस्ट सीरीज में भारी नुकसान हो सकता है। 

WTC फ़ाइनल के बाढ़ भारतीय टीम के खिलाड़ी इंग्लैंड में छुट्टियों का मज़ा ले रहे थे। अगर टीम इंडिया के प्लान की बात करें तो अब सभी खिलाड़ी लंदन में इकट्ठा हो चुके हैं, सभी यहाँ से डरहम जाएंगे। सिर्फ जो खिलाड़ी अभी पॉजिटिव है, वह फ़िलहाल दाढ़म के लिए रवाना नहीं होंगे। बायो बबल में एकत्रित होने से पहले भी सभी खिलाडियों का एक बार कोरोना जांच किया जायेगा। 

बता दें, भारतीय टीम को इंग्लैंड के विरुद्ध पहला टेस्ट अगस्त के पहले सप्ताह से खेलना है, और इससे पहले 20 जुलाई से 3 दिवसीय काउंटी क्रिकेट का प्रैक्टिस मैच खेलना है। ऐसे में भारतीय खिलाडियों का कोरोना की चपेट में आना टीम के लिए अच्छे संकेत नहीं है।