फुल वॉल्यूम 360° खेल

T20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को चैंपियन बनाने के लिए एक बार फिर साथ आयी धोनी-विराट की जोड़ी

sourav-ganguly-virat-kohli-and-ms-dhoni
Spread It

क्रिकेट के साथ रांची बॉय माही भाई के झंनाटेदार और जबरा फैंस के लिए दिल गदगद करने वाली खुशखबरी है, वो भी एक नही दो दो। पहले तो अगले महीने से शुरू हो रहे आईसीसी T 20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हुआ और उसके बाद एक ऐसी जानकारी मिली जिससे करोड़ों भारतीय प्रशंसक खुशी से झूम उठे होंगे। भारत को दो बार विश्व चैंपियन बनाने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को टी 20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए टीम इंडिया का मेंटर नियुक्त किया गया है।

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा कि इस बारे में मैंने एमएस से दुबई में बात की थी। उन्होंने कहा कि इस संबंध में हमने कप्तान कोहली, उपकप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच रवि शास्त्री से भी बात की थी और वो सभी इस फैसले के साथ हैं।

T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम की लिस्ट:

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (वीसी), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह , भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी।

इन 15 खिलाड़ियों के अलावा मुंबई के बैट्समैन श्रेयस अय्यर, इंग्लैंड मे धमाल मचाने वाले ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर और दीपक चहर को बतौर स्टैन्ड बाइ प्लेयर टीम में शामिल किया गया है। टी 20 विश्वकप 2021 में भारत का पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को पाकिस्तान से होगा।