फुल वॉल्यूम 360° खेल

Hit-Man के नाम हुआ IPL का एक और रिकॉर्ड

Rohit Sharma Mumbai Indians Sportsmanship
Spread It

आईपीएल-14 के 34वें मुकाबले के दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। अब तो ऐसा लगने लगा है की रोहित-कोहली मैदान पर उतरेंगे और एक नया रिकॉर्ड उनके नाम हो जायेगा। इस सत्र के दूसरे हॉफ के पहले मैच में चोट की वजह से बाहर रहने वाले रोहित शर्मा ने 23 सितंबर वो वापसी करते ही अपने नाम एक ऐसा रिकॉर्ड क्र लिया जो बड़े बड़े दिग्गज भी नहीं बना पाए हैं।

रोहित के खेल को देख कर साफ़ पता चल रहा था की रोहित जबरदस्त फॉर्म में हैं। डिकॉक के साथ पारी शुरू करने रोहित रोहित ने नितीश राणा की पारी की पहली ही गेंद पर बैकफुट पंच से चौका जड़ कर दिखा दिया की वो पुरे रंग में हैं। रोहित ने चौथे ओवर में वरुण चक्रवर्ती लगातार दो चौके लगाए। ओवर खत्म होने के साथ ही रोहित के नाम एक नया रिकॉर्ड दर्ज हो चूका था। रोहित शर्मा आईपीएल के अब तक के 14 सीजंस में किसी टीम के खिलाफ 1000 रन बनाने वाले पहले खिलाडी बन गए हैं। पिछले 13 सालों में अब तक किसी भी खिलाडी ने किसी दूसरी टीम के खिलाफ 1000 रन नहीं बनाये हैं। रोहित ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज हैं।

रोहित ने कल के मैच में जैसी शुरुआत की, उससे उम्मीद थी वे केकेआर का लंबे समय तक बैंड बजाएंगे, लेकिन रोहित की पारी सिर्फ 33 रन तक ही चली और वह अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा पाए। रोहित ने अपने नाम रिकॉर्ड तो जरूर क्र लिया पर मुंबई इंडियंस के खेल में डम नहीं दिखा और केकेआर ने मुंबई को 7 विकेट से हरा दिया।

Add Comment

Click here to post a comment