इवेंट

सेरावीक ग्लोबल इनर्जी एंड इंवायरमेंट लीडरशिप अवार्ड से सम्मानित हुए PM मोदी

PM-MODI
Spread It

भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने एक और उपलब्द्धि हासिल की। उन्हें CERA Week Global Energy and Environment Award से सम्मानित किया गया। यह अवार्ड उन्हें एक वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिये Cambridge Energy Research Associates Week (CERAWeek) 2021 द्वारा एक वर्चुअल इवेंट में दिया गया। उन्होंने यह सम्मान स्वीकार किया और इसे देश की जनता को समर्पित किया।

प्रधानमंत्री ने पुरस्कार प्राप्त करते हुए कहा, “मैं बहुत विनम्रता के साथ CERA Week Global Energy and Environment Award को स्वीकार करता हूं। मैं यह पुरस्कार हमारी महान मातृभूमि भारत के लोगों को समर्पित करता हूं। मैं इस पुरस्कार को हमारी भूमि की गौरवशाली परंपरा को समर्पित करता हूं जिसने पर्यावरण की देखभाल के लिए रास्ता दिखाया है।”

CERAWeek की स्थापना 1983 में Dr Daniel Yergin द्वारा की गई थी और यह Houston में प्रतिवर्ष आयोजित होता है। CERAWeek Global Energy and Environment Award 2016 में स्थापित किया गया था। वैश्विक ऊर्जा और पर्यावरण के क्षेत्र में प्रतिबद्ध नेतृत्व के लिए यह पुरस्कार प्रदान किया जाता है। यह ऊर्जा की पहुंच, सामर्थ्य और पर्यावरणीय नेतृत्व के लिए समाधान और नीतियों की पेशकश करता है।

Add Comment

Click here to post a comment